“भारत सबकुछ”, अक्षय कुमार ने कनाडाई नागरिकता के कारण का खुलासा !

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी विद इमरान हाशमी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। अक्षय फिल्म के...

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी विद इमरान हाशमी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। अक्षय फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एक ओर जहां बॉलीवुड खिलाड़ी की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। इस बीच दूसरी ओर अक्षय को उनकी कनाडाई नागरिकता के कारण भी बुरी तरह से ट्रोल किया गया, इस वजह से अभिनेता को कनाडाई कुमार भी कहा जाता था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कनाडाई नागरिकता के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “भारत मेरे लिए सब कुछ है … मैंने जो कुछ भी कमाया है, जो कुछ भी मैंने प्राप्त किया है। वह यहां से प्राप्त किया है। और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे वापस देने का मौका मिला है। आपको बुरा लगता है जब लोग बिना कुछ जाने कुछ भी कह देते हैं।’ एक समय था जब अक्षय कुमार की बैक-टू-बैक 15 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं, अक्षय कुमार ने अपने कनाडाई पासपोर्ट की वजह बताई, ‘मैंने सोचा था कि’ भाई, मेरी फिल्में नहीं चल रही हैं और काम करना ही पड़ता है।’

उन्होंने आगे कहा, “मैं वहां काम के सिलसिले में गया था। मेरा मित्र कनाडा में था और उसने कहा, ‘यहाँ आओ’। मैंने अप्लाई किया और मैं अंदर आ गया। मेरी सिर्फ दो फिल्में रिलीज होने को बची थीं और यह किस्मत की बात है कि दोनों ही सुपरहिट हो गईं।’ मेरे मित्र ने कहा, ‘वापस जाओ, फिर से काम करना शुरू करो’।

मुझे कुछ और फिल्में मिलीं और मुझे और काम मिलता रहा। मैं भूल गया कि मेरे पास पासपोर्ट था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस पासपोर्ट को बदलवाना चाहिए, लेकिन मैंने अपना पासपोर्ट बदलने के लिए आवेदन किया है और एक बार जब मुझे कनाडा से त्याग की स्थिति मिल जाती है।”

‘सेल्फी’ को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। यह फिल्म पृथ्वीराज सुकुमारन और मैजिक फ्रेम्स की हिंदी सिनेमा प्रोडक्शन में भी शुरुआत करेगी। सेल्फी’ 2019 की मलयालम कॉमेडी-ड्रामा ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है। मूल मलयालम फिल्म का निर्देशन लाल जूनियर ने सची की एक पटकथा से किया था। अक्षय और इमरान ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने के रीक्रिएटेड वर्जन पर भी डांस करते नजर आएंगे। मूल नंबर 1994 की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का है जिसमें अक्षय सैफ अली खान के साथ हैं।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button