वरुण धवन के घर आया एक नन्हा मेहमान , परिवार में आयी खुशियों की बौछार

हम बात कर रहे है वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन की। फिल्म निर्देशक रोहित धवन (Rohit Dhawan) और उनकी पत्नी जाह्नवी धवन दूसरी बार पेरेंट्स बन गये हैं. वरुण धवन की भाभी ने बेबी बॉय को जन्म दिया है.

 बॉलीवुड के जाने माने धवन परिवार में आया फिर से एक नन्हा प्यारा सा मेहमान जी हां वरुण धवन (Varun Dhawan) फिर से चाचा बन गये हैं , जिसकी ख़ुशी पूरे धवन परिवार में साफ पता चल रही है । हम बात कर रहे है वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन की। फिल्म निर्देशक रोहित धवन (Rohit Dhawan) और उनकी पत्नी जाह्नवी धवन दूसरी बार पेरेंट्स बन गये हैं । वरुण धवन की भाभी ने बेबी बॉय को जन्म दिया है ।इस बात पुष्टि एक वायरल इंस्टाग्राम वीडियो से सामने आई है ।

डेविड धवन बने दादा

फिल्म निर्देशक रोहित धवन डेविड धवन के बड़े बेटे और वरुण धवन के बड़े भाई हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया। जिसमें रोहित ब्लू शर्ट में हॉस्पिटल से बाहर निकलते दिख रहे हैं। हॉस्पिटल में रोहित अकेले नहीं थे, बल्कि उनके साथ डैडी डेविड धवन भी थे। रोहित को देखते ही पैपराजी ने उन्हें बेटा होने की बधाई भी दी।

हालांकि, रोहित ज्यादा देर तक वहां रुके नहीं और अपने डैडी के साथ कार में बैठ कर चल दिये। अब रोहित और जाह्नवी दूसरी बार पेरेंट्स बने है इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या होगी। मार्च में वरुण धवन की वाइफ और जाह्नवी की देवरानी नताशा दलाल ने अपनी जेठानी के लिये बेबी शॉवर Organize किया था। इस पार्टी में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी शामिल हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button