इन राशि के लोगों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानें कैसा रहेगा आज का दिन ?

भविष्य के बारे में थोड़ी सी जानकारी आपको हमेशा आगे देखने के लिए सहारा देती है। अगर आप ज्योतिष और आपके जीवन में सितारों के प्रभाव को मानते हैं, तो यह आपके लिए दिलचस्प हो सकता है। ज्योतिषी और भविष्यवक्ता पंडित सूर्यानंद मिश्रा से जानें आज का राशिफल और अपने दिन को बेहतर बनाने के उपाय !

राशिफल 26 Dec

मेष: मेष राशि के जातकों को परिवार के सदस्यों द्वारा किसी धार्मिक समारोह में शामिल होने के लिए बाध्य किया जा सकता है। उन्हें रूठना नहीं चाहिए क्योंकि समारोह में उनकी मुलाकात किसी प्रभावशाली व्यक्ति से हो सकती है जो भविष्य में उनकी मदद करेगा।

वृष: वृष राशि के जातक यदि अपने शत्रुओं को हानि पहुँचाने की योजना बना रहे हैं तो उन्हें योजना पर आगे नहीं बढ़ना चाहिए। इस बात की प्रबल संभावना है कि नकारात्मक दृष्टिकोण रखने वाले लोग खुद को या किसी निकट को नुकसान पहुंचाएंगे।

मिथुन: मिथुन राशि के जातक अपने व्यस्त कार्यक्रम में संघर्ष करेंगे लेकिन वे अपने साथी को रोमांटिक डेट पर ले जाना सुनिश्चित करेंगे। यदि वे कुछ समय चाहते हैं तो परिवार के अन्य सदस्य सहायक होंगे।

कर्क: कर्क राशि के जातकों को बड़ी मात्रा में धन प्राप्त हो सकता है जो किसी व्यापारिक सौदे में अटका हुआ था। चौपहिया वाहन खरीदने की सोच रहे लोगों को आखिरकार इसके लिए आवश्यक संसाधन मिल सकते हैं।

सिंह: सिंह राशि के जातकों को सुबह-सुबह किसी बेहद क़रीबी दोस्त के करियर से जुड़ी ख़ुशख़बरी मिलेगी। यह उन्हें खुश तो करेगा ही साथ ही उन्हें यह एहसास भी कराएगा कि उन्हें जीवन में कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।

कन्या: कन्या राशि के जातक अपने किसी लक्ष्य में बाधा आने पर अपने परिवार के सहयोग पर भरोसा कर सकते हैं। वे बाकी सबकी उपेक्षा करेंगे लेकिन अपने बच्चों की इच्छा जरूर पूरी करेंगे।

तुला: तुला राशि के लोग खुद पर काम का बोझ नहीं डालना चाहेंगे और इसके बजाय अपने दोस्तों के साथ कुछ मनोरंजक गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। इस राशि के लोग प्रॉपर्टी खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातक आज अपने बॉस या किसी अन्य सहयोगी से जुड़ी किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें। दूसरों पर विश्वास करने से पहले उन्हें संबंधित व्यक्ति से सीधे जांच करनी चाहिए।

धनु: धनु राशि के जातकों को करियर से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेने की जरूरत है और माता-पिता की सलाह लेना ही उनके लिए उचित होगा। व्यवसाय शुरू करने की योजना बना रहे लोगों को किसी भी साझेदारी में ऐसा नहीं करना चाहिए।

मकर राशि: मकर राशि के जातक आखिरकार अपने ख़र्चों पर नियंत्रण करने में सक्षम होंगे। आज उन्हें जो भी मुनाफ़ा होगा, वह अपने जीवनसाथी के सहयोग से होगा।

कुम्भ: कुम्भ राशि के बहुत से लोग आज का दिन सामाजिक गतिविधियों जैसे वंचित बच्चों की मदद करने में व्यतीत करेंगे। नए लोगों से मिलना अच्छा रहेगा।

मीन राशि: यदि जीवनसाथी नाराज़ है तो मीन राशि के जातकों को उन्हें मनाने के लिए काफ़ी मेहनत करनी होगी। इनमें से कुछ लोगों को मसालेदार खाना खाने की तीव्र इच्छा हो सकती है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button