#दिल्ली: पति ने आपसी मतभेद के चक्कर में पत्नी, सास और बेटी को मारा चाकू !

दिल्ली के मयूर विहार (Delhi's Mayur Vihar) में एक शख्स ने अपनी पत्नी, सास और बेटी को चाकू मार दिया है। बता दें कि पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

दिल्ली के मयूर विहार (Delhi’s Mayur Vihar) में एक शख्स ने अपनी पत्नी, सास और बेटी को चाकू मार दिया है। बता दें कि पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। ऐसे में ये घटना ‘मानस अपार्टमेंट’ (Manas Apartment) की है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो पता चला कि, सिद्धार्थ नाम के शख्स ने अपनी पत्नी ‘अदिति शर्मा'(Aditi Sharma), सास ‘माया देवी’ (Maya Devi)  और बेटी को चाकू मार (stabbing) दिया है। बेटी की आयु मात्र 8 वर्ष (Year) की थी।

‘फैमिली कोर्ट’ किया मामला दर्ज 

जानकारी के अनुसार घायलों का इलाज ‘वसुंधरा एन्क्लेव’ के ‘धर्मशीला नारायण अस्पताल’ में किया जा रहा है। हालांकि इस घटना के पीछे का कारण पहला वैवाहिक कलह और कई मतभेद सामने आ रहे हैं। बता दें कि ये मामला सिविल और फैमिली कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी गुड़गांव में टेक्निकल सपोर्ट इंजीनियर के पद पर काम करता है। इस वारदात में पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कानून की उचित धाराओं के तहत (under appropriate sections of law) मामला दर्ज किया जा चुका है।

आपसी मतभेद बेटी हुई जख्मी

पुलिस के मुताबिक आरोपी का कहना है कि, आपसी मतभेद को लेकर हम लोग पिछले 5-6 सालों से अलग रह रहे थे। इस सिलसिले में रविवार को अचानक से मानस अपार्टमेंट में स्थित मैं अदिति के घर पहुंचा। वहां हमारे बीच बहस होने लगी। ऐसे में मैंने पत्नी (Wife) और सास (Mother-in-law) पर हमला कर दिया था। इस वारदात के दौरान मां को चोट लग गई और बेटी भी चाकू लगने से जख्मी (daughter also injured by knife) हो गई।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button