जूनियर एनटीआर के साथ एक्शन करते नजर आएंगे ऋतिक रोशन, पढ़ें पूरी खबर !

दक्षिण सुपरस्टार नंदामुरी तारक रामा राव जूनियर, जिन्हें एनटीआर जूनियर के नाम से भी जाना जाता है, कथित तौर पर ऋतिक रोशन के साथ...

दक्षिण सुपरस्टार नंदामुरी तारक रामा राव जूनियर, जिन्हें एनटीआर जूनियर के नाम से भी जाना जाता है, कथित तौर पर ऋतिक रोशन के साथ यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्म “वॉर 2” में शामिल हुए हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनटीआर जूनियर और ऋतिक रोशन कभी न देखी गई एक्शन फ्लिक में खूनी लड़ाई करते नजर आएंगे। कथित तौर पर, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ फेम अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित की जाएगी और इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने वाली है।

एक अनुभवी व्यापार सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर पुष्टि की कि जूनियर एनटीआर ‘वॉर 2’ में ऋतिक के साथ भिड़ेंगे।

“उनकी बुद्धिमत्ता की लड़ाई और उनका भयंकर प्रदर्शन निश्चित रूप से बड़े पर्दे पर याद रखने के लिए एक एक्शन तमाशा होगा। ‘वॉर’ अब पूरी तरह से भारतीय फिल्म है। आदित्य चोपड़ा का यह कदम ‘वॉर 2’ को व्यापक दर्शकों के लिए सक्षम बनाता है। एक हिंदी फिल्म के लिए अपील और यह फिल्म की बॉक्स ऑफिस क्षमता को भी चौड़ा करती है। दक्षिण भारत को जीवंत होना चाहिए और अपने प्रिय सुपरस्टार की उपस्थिति के कारण फिल्म के साथ अधिक भावनात्मक स्तर पर जुड़ना चाहिए।”

सूत्र ने आगे बताया कि जूनियर एनटीआर दक्षिण भारत के सबसे सम्मानित और फॉलो किए जाने वाले आइकन में से एक हैं और कहा जाता है कि वह अपनी फिल्मों को लेकर बेहद चूजी हैं। “अगर उन्होंने फिल्म को मंजूरी दी है, तो इसका मतलब है कि वॉर 2 प्लॉट के साथ-साथ पैमाने के मामले में पहली फिल्म को ग्रहण कर रही है। ऋतिक रोशन बनाम जूनियर एनटीआर याद रखने की लड़ाई होगी। जूनियर एनटीआर के समावेश ने इस प्रस्ताव को बेहद अलग बना दिया है।”

विशेष रूप से, एक था टाइगर (2012), टाइगर जिंदा है (2017), वॉर (2019), पठान (2022), और जल्द ही रिलीज होने वाली टाइगर 3 (2023) के बाद वॉर 2 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म होगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button