सीएम जय राम ठाकुर का कांग्रेस पर तंज, कहा- Rahul Gandhi भारत जोड़ो यात्रा पर मगर उनके नेता कांग्रेस छोड़ो यात्रा पर

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन वापस पाने के लिए कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही...

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन वापस पाने के लिए कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसा है। जय राम ठाकुर ने कहा है कि राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ों यात्रा के बीच कांग्रेस नेता कांग्रेस छोड़ो यात्रा पर हैं।

पहले देश को डुबाया अब खुद डूब रही कांग्रेस

सीएम ठाकुर ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी का कोई भविष्य नहीं है और न ही कांग्रेस किसी का भला कर सकती है। देश को डुबाने वाली कांग्रेस अब खुद डूब रही है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शुक्रवार (7 अक्टूबर) को ऊना शहर के पुराना बस स्टेशन पर प्रगतिशील हिमाचल-फाउंडेशन के 75 साल के समारोह में भाग लिया। छठे वित्त आयोग के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि सीएम जय राम ठाकुर का यह दौरा सदर विधानसभा क्षेत्र के लिए ऐतिहासिक है।

जय राम ठाकुर ने अपनी ऊना यात्रा के दौरान शहर की कई बड़ी परियोजनाओं को जनता को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि मिनी सचिवालय के उद्घाटन से अब जनता को यहां एक छत के नीचे सभी कार्यालय मिल जाएंगे।

 

राज्य में एकमात्र राष्ट्रीय कैरियर केंद्र विकलांगों को सुविधाएं प्रदान करेगा। ऊना सर्किट हाउस के उद्घाटन के साथ यहां आने वाले मेहमानों को आलीशान रिहाइश मिलेगी। मदर-चाइल्ड हॉस्पिटल (MCH) माताओं और शिशुओं को सर्वोत्तम संभव उपचार प्रदान करेगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button