Sara Ali Khan Video: निजी जिंदगी में कैसी हैं सारा अली खान? Video शेयर कर फैन्स को बताया !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े वीडियोज शेयर करती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं । अब सारा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बारे में बताया है।

सारा अली खान ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान कभी मस्ती करती नजर आ रही हैं तो कभी गंभीर। उन्होंने इस वीडियो के जरिए बताया कि वो कभी कंफ्यूज रहती हैं तो कभी जमकर चिल करती हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें हमेशा भूख लगती है। इस प्रकार उन्होंने स्वयं का वर्णन किया है। सारा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, ‘जब लोग मुझसे खुद का वर्णन करने के लिए कहते हैं’।

https://www.instagram.com/reel/Cllt6jrI8gv/?utm_source=ig_web_copy_link

फैन्स ने ऐसे रिएक्शन दिए

सारा अली खान के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बताएं क्या करें, इतनी क्यूटनेस किसी ने नहीं देखी’। एक अन्य ने कमेंट किया, ‘इंस्टाग्राम की असली क्वीन’। वहीं किसी ने लिखा, ‘आप स्टनिंग लग रही हैं’। इसके अलावा किसी ने उन्हें क्यूट तो किसी ने उन्हें गॉर्जियस कहा है। सारा के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 45 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सारा अली खान की फिल्में

सारा अली खान को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार और दक्षिण अभिनेता धनुष के साथ स्क्रीन साझा की थी। अब वह लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें वह विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म के टाइटल का ऐलान नहीं किया गया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button