पति निक की गोद में बैठीं प्रियंका , किया नए अंदाज़ में क्रिसमस सेलिब्रेशन !

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर किसी ने क्रिसमस को सेलिब्रेट किया। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज खूब चर्चा में |

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में क्रिसमस की धूम देखने को मिली ,बॉलीवुड सितारे वैसे तो हर त्योहार मानते है लेकिन कुछ त्योहार बॉलीवुड का एक एक सितारा मनाता है। वही कल 25 दिसम्बर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर किसी ने अपने अंदाज में क्रिसमस को सेलिब्रेट किया।

Pics: Alia Bhatt, Ranbir Kapoor finally reveal daughter Raha's face on Christmas - India Today

 

आलिया और रणबीर की बेटी रहा हुई वायरल

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कल अपनी बेटी राहा का फेस दुनिया को दिखाया, तो वहीं कुछ कपल पहली बार साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट करते नजर आए। इसी बीच बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के क्रिसमस सेलिब्रेशन की रोमांटिक फोटोज खूब चर्चा में है |

Here's what Nick Jonas gifted Priyanka Chopra Jonas on Christmas |  Filmfare.com

 

 

प्रियंका चोपड़ा दिखी पति निक जोनुस की गोद में

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बानी हुई है। इस वायरल हो रही तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस की गोद में दिखाई दीं। इस दौरान निक एक्ट्रेस को किस करते नजर आए। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की ये रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने इस बार दिखाया मालती का चेहरा, क्यूटनेस देख फ़िदा हुआ इंटरनेट

 

मालती मैरी को फैंस ने किया मिस

इन तस्वीरो में प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस संग घूमती दिखाई दीं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इस तस्वीर को उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। लेकिन इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी नहीं दिखाई दीं। मालती मैरी को फैंस मिस करते नजर आए। प्रियंका चोपड़ा की इन दोनों तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button