‘टाइगर 3’ में एक्शन सीक्वेंस के लिए तैयार सलमान-शाहरुख, 3 एक्शन डायरेक्टर आए साथ

दुनिया भर के तीन एक्शन निर्देशक फ्रांज स्पिलहॉस, परवेज शेख और से-योंग ओह 'टाइगर 3' में सलमान खान और शाहरुख खान की विशेषता वाले...

दुनिया भर के तीन एक्शन निर्देशक फ्रांज स्पिलहॉस, परवेज शेख और से-योंग ओह ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और शाहरुख खान की विशेषता वाले एक्शन सीक्वेंस को तैयार कर रहे हैं।

निर्माता इस सीक्वेंस को ‘पठान’ में दर्शकों द्वारा देखे गए दृश्य से भी अधिक मनोरंजक और अधिक शानदार बनाना चाहते हैं। जिसमें वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स ‘टाइगर’ और ‘पठान’ क्रॉसओवर के दो सुपर एजेंट पहली बार एक फिल्म में नजर आए थे।

एक सूत्र के मुताबिक, “हम जानते हैं कि सलमान खान और शाहरुख खान टाइगर 3 में फिर से एक साथ आने वाले हैं। आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा स्पष्ट हैं कि दर्शकों के दिमाग पर इस महाकाव्य एक्शन सीक्वेंस का प्रभाव कुछ हद तक होना चाहिए। पठान में उन्होंने जो देखा उससे कहीं अधिक होगा!

हम सुन रहे हैं कि टाइगर 3 में, हमारे पास दुनिया भर के एक नहीं बल्कि तीन एक्शन डायरेक्टर हैं जो इस ब्लॉकबस्टर एक्शन सीक्वेंस की योजना बना रहे हैं! देखेंगे कि उनके पास हमारे लिए क्या है।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button