ऋषभ पंत से अस्पताल में मिले अनुपम खेर व अनिल कपूर, बोले हमने हँसा दिया उसे…

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार दिल्ली से घर लौटते समय एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर...

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार दिल्ली से घर लौटते समय एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस खबर ने सभी क्रिकेट प्रशंसकों को सदमे में डाल दिया क्योंकि ऋषभ पंत को दुर्घटना में गंभीर चोटें आईं।

अब अनिल कपूर और अनुपम खेर अस्पताल में ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे। उन्होंने अपनी यात्रा के बाद मीडिया से भी बात की और कहा, “वह अच्छा कर रहा है। हम प्रशंसकों के रूप में उससे मिले। आइए हम प्रार्थना करें कि वह जल्द ठीक हो जाए और हम उसे फिर से खेलते हुए देखें।” अनिल कपूर ने कहा, “उनके हौसले बुलंद हैं और वह ठीक हों, हम उनकी मां और रिश्तेदारों से भी मिले, सभी बहुत अच्छे हैं. जो भी इसे देख रहा है, मैं अपील करना चाहूंगा कि उसके लिए प्रार्थना करें, ताकि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए और हम उसे खेलते हुए देखेंगे।”

अनुपम खेर ने भी बैठक के बारे में बात की और कहा, “हमें पता चला कि ऋषभ पंत अस्पताल में हैं, इसलिए मैं और अनिल, आम नागरिक के रूप में, उनसे मिलने आए। हम उनकी मां से मिले और वह बहुत बेहतर हैं, उनकी आत्माएं बहुत ऊपर हैं और पूरे भारत का आशीर्वाद उनके साथ है, इसलिए वह जल्द ठीक हो जाएंगे। हम उनके रिश्तेदारों से मिले, सब ठीक है, सब ठीक है, हमने उन्हें हंसाया। हम प्रशंसकों के रूप में उनसे मिलने गए। हम के रूप में जिम्मेदार नागरिक लें कि कृपया वाहन सावधानी से चलाएं, खासकर यहां रात में बहुत धुंध होती है। आप सभी को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

ऋषभ की कार रेलिंग से टकरा गई, जिसके बाद कार में आग लग गई। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया। हादसे में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद उन्हें दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोटें आई हैं। ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोटें आई हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button