चिल्ड्रन गर्ल्स कॉलेज में छात्रा की मौत के मामले में पीड़ित परिजनों ने एसपी से की मुलाकात, लगाया स्कूल में रेप का आरोप !

आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र स्थित हरबंशपुर हरबंशपुर में चिल्ड्रन गर्ल्स स्कूल में छात्रा की स्कूल की तीसरी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरकर मौत के मामले

आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र स्थित हरबंशपुर में चिल्ड्रन गर्ल्स स्कूल में छात्रा की स्कूल की तीसरी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरकर मौत के मामले में आज पीड़ित परिजनों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अनुराग आर्य से मुलाकात की और मामले में न्याय कर त्वरित कार्रवाई की मांग की। मामले में एसपी ने कहा कि कल परिजनों के तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पोस्टमार्टम करा लिया गया है। अगर परिजन चाहते हैं तो आज फिर फील्ड और फॉरेंसिक यूनिट मौके पर जाकर जांच करेगी। मामले में कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

शुक्रवार को अगर मोबाइल मिला था तो सोमवार को क्यों की गई कड़ाई

एसपी से मिलकर बाहर आए पीड़ित पिता ने कहा कि मामले में उनको आशंका है कि उनकी बेटी के साथ रेप हुआ होगा क्योंकि उसका यूनिफार्म अस्त व्यस्त था, हटा था और उसका दुपट्टा जो कंधे पर पिन अप होता है, वह गले में बंधा था। वही स्कूल प्रबंधन और प्रिंसिपल की तरफ से मोबाइल को लेकर डांट पड़ने और उसके बाद आत्महत्या करने की बात पर उन्होंने कहा कि पिछले शुक्रवार को अगर मोबाइल मिला था तो सोमवार को क्यों उसके साथ कड़ाई की गई। पिता ने आरोप लगाया कि उन्होंने कीपैड वाली मोबाइल अपनी बेटी को दी थी क्योंकि रानी की सराय से स्कूल आती थी।

तुरंत नहीं दी गयी मामले की जानकारी !

ऑटो से आती थी कई बार अगर ऑटो नहीं मिल पाया तो वह परिजनों को बता दे इसके लिए उन्होंने खुद मोबाइल दी थी और यह भी कहा था कि स्कूल समय में वह बंद रखना। आने-जाने के समय ऑन करना। मामले में यह भी आरोप लगाया कि सही जानकारी भी तुरंत नहीं दी गई। कभी उनको बुलाया गया तो कभी उनकी पत्नी को बुलाया जाता रहा। कभी हॉस्पिटल ले जाने की बात कहीं गई जब वह स्कूल पहुंचे तो शव बाहर एंबुलेंस में रखा था। अंदर गए तो वहां 5 लड़कियां बेहोश थी। प्रिंसिपल और अन्य लोग मौजूद थे। तब बताया कि आपकी बेटी की मौत हुई। पिता ने प्रबंधक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button