#खुशखबरी : पापा बने क्रिकेटर कुणाल पांड्या, पत्नी पंखुड़ी के साथ मिल रखा ये ‘ खास ‘ नाम !

आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद टीम इंडिया से बाहर चल रहे कुणाल पांड्या ने ट्विटर के जरिए पिता बनने की जानकारी साझा की

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा के घर नन्हा मेहमान आया है। कुणाल पहली बार पिता बने हैं।

सोशल मीडिया के जरिए बेटे का नाम बताया

इस बात का खुलासा खुद क्रुणाल पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिए किया है और बेटे का नाम भी बताया है। घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद टीम इंडिया से बाहर चल रहे कुणाल पांड्या ने ट्विटर के जरिए पिता बनने की जानकारी साझा की है।

कपल अपने बेटे को किस करते नजर आ रहे

क्रुणाल पांड्या ने अपनी पत्नी पंखुरी शर्मा के साथ अपने बेटे की दो तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में कपल अपने बेटे को किस करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में कुणाल और पंखुरी उसकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए लिखा है, ”कवीर क्रुणाल पांड्या”। क्रुणाल ने ग्लोब का इमोजी डाला है, जिससे कहा जा सकता है कि वह इसे अपनी दुनिया मानते हैं।

पंखुड़ी को क्रिकेट देखना पसंद नहीं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुणाल पांड्या और मॉडल पंखुरी शर्मा ने 27 दिसंबर 2017 को शादी की थी। शादी के करीब पांच साल बाद दोनों माता-पिता बने हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि पंखुड़ी को क्रिकेट देखना पसंद नहीं है, लेकिन वह क्रुणाल पांड्या के सारे मैच देखती हैं। कुणाल पांड्या ने 2018 में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। तब से उन्होंने 19 टी20 और 5 वनडे मैच खेले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button