पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के पति ने 89 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, पीएम मोदी ने जताया दुःख !

पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के पति देवीसिंह शेखावत का 89 साल की उम्र में पुणे के एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन...

पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के पति देवीसिंह शेखावत का 89 साल की उम्र में पुणे के एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक सूत्र ने कहा, “दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह नौ बजे उनका निधन हो गया।” उनके परिवार में पत्नी प्रतिभा पाटिल और दो बच्चे – एक बेटा और एक बेटी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया। डॉ देवीसिंह शेखावत जी के निधन पर मेरी संवेदनाएं हमारी पूर्व राष्ट्रपति श्रीमती इंदिरा गांधी के साथ हैं। प्रतिभा पाटिल जी और उनका परिवार। उन्होंने अपनी कई स्वयंसेवी गतिविधियों के माध्यम से समाज पर एक स्थायी विरासत छोड़ी। उन्होंने ट्वीट किया, “ओम शांति।

एनसीपी के नेता शरद पवार ने भी शेखावत के निधन पर शोक जताया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रतिष्ठित कृषिविद् श्री देवीसिंह रणसिंह शेखावत जी के निधन से अत्यंत दु:ख हुआ। दिग्गज नेता ने अमरावती के पहले महापौर के रूप में कार्य किया और श्रीमती प्रदान की। देश के पहले सज्जन के रूप में सेवा करते हुए समर्थन के एक ठोस नेटवर्क के साथ प्रतिभा ताई, पवार ने ट्वीट किया।

डॉ. देवीसिंह शेखावत के निधन की खबर सुनकर पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शोक व्यक्त किया। रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया, ”शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं श्रीमती प्रतिभा सिंह पाटिल जी और उनके परिवार के साथ हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button