Code Name Tiranga: परणीति चोपड़ा की फिल्म का First Look हुआ रिलीज़, इस गायक के साथ करेंगी रोमांस !

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्डी संधू के साथ अपनी आगामी फिल्म की नाटकीय रिलीज की तारीख की घोषणा की।

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्डी संधू के साथ अपनी आगामी फिल्म की नाटकीय रिलीज की तारीख की घोषणा की। यह 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। परिणीति एक कच्चे एजेंट की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी हैं। उनके द्वारा साझा किए गए फिल्म के एक पोस्टर में, उन्हें अपने चेहरे के पास बंदूक पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि उनकी आंखें बंद हैं। एक अन्य तस्वीर में, वह अपने सह-अभिनेता, हार्डी का सामना करते हुए और कैमरे के लिए पोज़ देती हुई खड़ी है।

अभिनेत्री ने किया इंस्टाग्राम पर पोस्ट

उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “राष्ट्र। प्यार। बलिदान ”(तिरंगा झंडा)। उन्होंने हैशटैग #CodeNameTiranga का इस्तेमाल किया। उन्होंने आगे कहा, “मेरे पसंदीदा पंजाबी बोई @harrdysandhu को इस पर सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं!”

प्रशंषकों ने दी सोशल मीडिया पर शुभकामनाएँ

उन्होंने फिल्म के अन्य कलाकारों को भी टैग किया। उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “दिन की शुरुआत करने के लिए एक अच्छी खबर इसके लिए बधाई और शुभकामनाएं।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “अरे, उत्साहित।” एक अन्य प्रशंसक ने उत्साह में लिखा, “मैं इसके लिए टिकट बुक कर रहा हूं।” उनके कई प्रशंसकों ने उनकी आगामी रिलीज के लिए शुभकामनाएं दीं और पोस्ट पर दिल के इमोजी पोस्ट किए।

कोड नेम तिरंगा रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म है। इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक जासूस के बारे में है जो समय के खिलाफ दौड़ में अपने देश के लिए निडर मिशन पर है जहां बलिदान ही उसकी एकमात्र पसंद है।

परिणीति चोपड़ा का सबसे ठंडा शूट

हाल ही में परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह माइनस 12 डिग्री सेल्सियस तापमान पर शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने कैप्शन दिया, परिणीति ने लिखा,-“12°. मेरा अब तक का सबसे ठंडा शूट। सबसे अच्छी बात यह थी कि मेरे हीरो को भी पतली पोशाक पहननी पड़ती थी और मेरे साथ ठंडक महसूस होती थी। मेरे #ThandEquality अभियान के लिए न्याय..#MakeHerosAlsoFeelCold #CanHerosWearSarees? @harrdysandhu।” परिणीति अगली बार उंचाई में दिखाई देंगी, जिसमें अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी भी हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button