एक्शन से भरपूर फिल्म KGF2 का ट्रेलर रिलीज़, जाने एक्टर्स को कितनी मिली फीस ?

ट्रेलर में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज नजर आ रहे हैं। संजय दत्त का अंदाज बहुत ही घातक दिख रहा है और वह पूरे ट्रेलर में छाए रहते हैं

बहुचर्चित फिल्म रही KGF के बाद अब KGF2 का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने KGF 2 का मलयालम संस्करण पेश कर रहे हैं। फिल्म का एक्शन बेहतरीन लेवल पर पहुंच गया है। ट्रेलर में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज नजर आ रहे हैं। संजय दत्त का अंदाज बहुत ही घातक दिख रहा है और वह पूरे ट्रेलर में छाए रहते हैं। यही नहीं, केजीएफ के स्टार रॉकी फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते नजर आ रहे हैं. इस तरह एक्शन की भरपूर डोज फैन्स के लिए आने वाली है।

संजय दत्त की बेहतीन रोल :

वही संजय दत्त अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंताओं के बावजूद KGF2 के खलनायक के रूप में अपनी भूमिका को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित किया गया। इन दिनों केजीएफ चैप्टर 2 के कलाकारों की फीस चर्चा में है। केजीएफ 2 के लिए यश की फीस 25 करोड़ रुपये बताई जा रही है जबकि संजय दत्त को फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये, रवीना टंडन को फिल्म के दो करोड़ रुपये बताई जा रही हैं। जबकि फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील को लगभग 18 करोड़ रुपये मिले हैं। लेकिन फिल्म सीन और सीक्वेंसेस पर खूब खर्च है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button