एक्शन : रंग बदलने वाले बोर्ड को लेकर डीएम ने लगाई फटकार, स्पष्ट किया कारण

पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि पीडब्ल्यूडी की कलर नीति के तहत ही बोर्ड का रंग बदला गया है।

जनपद अयोध्या के डीएम का आवास का रंग  ( colour ) को अभी 12 घंटे  भी नही हुए है। उससे पहले ही प्रशासन ने के सामने ये मामला आ गया। जिसपर जिलाधिकारी ने मामले को संज्ञान में लेकर तुरंत कार्यवाई के आदेश दे दिए।

अटकलों का बाजार गर्म हो गया 

गौरतलब हो कि डीएम के मुख्य आवास की मरम्मत हो रही है। जिसके चलते पिछले कई महीनों से जिलाधिकारी लोक निर्माण विभाग के सरकिट हाउस के बगल वाले बंगले में रह रहे हैं। आज ही मरम्मत के समय केसरिया रंग के बोर्ड को हटाकर हरे रंग का बोर्ड लगा दिया है। इसकी खबर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। इसके बाद तो प्रशासनिक गलियारे में हलचल मच गई। यूपी में चुनाव चल रहे हैं जिसके कई मायने निकाले जाने लगे थे।

डीएम ने तुरंत लिया एक्शन

जिलाधिकारी नितीश कुमार ने इसके बारे में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कारण स्पष्ट किया। उन्होंने बताया कि उनका आवास पीडब्ल्यूडी विभाग के डाक बंगले में हैं। डाक बंगले के रेनोवेशन के साथ विभाग ने हरे रंग का आवासीय बोर्ड लगवाया है। कहा कि यह परिवर्तन गलत समय में किया गया है। जिसके बारे में पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि पीडब्ल्यूडी की कलर नीति के तहत ही बोर्ड का रंग बदला गया है। सभी डाक बंगलों व विभागीय बोर्ड हरे रंग के किए जा रहे हैं। डीएम आवास के डाक बंगले के बोर्ड का रंग भी उसी के तहत बदला गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button