Wildlife conservation: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने मोदी को कहा -क्या बढ़िया आदमी है, जाने तारीफ की वजह…

केविन पीटरसन अक्सर भारत से जुड़े मामलों पर ट्वीट कर सुखियों में बने रहते है वहीं एक बार फिर दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने हिंदी में पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

केविन पीटरसन अक्सर भारत से जुड़े मामलों पर ट्वीट कर सुखियों में बने रहते है वहीं एक बार फिर दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने हिंदी में पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। केविन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से भारत में वन्यजीव प्रजातियों की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज करने के सिलसिले में पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया साँझा की।

 

केविन ने मोदी को किया धन्यवाद

बीजेपी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार के तहत वन्यजीव प्रजातियों की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज करने के बारे में एक ट्वीट साझा करने के बाद, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने हिंदी में भारत में वन्यजीव संरक्षण का समर्थन करने में अपने “निरंतर प्रयासों” के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। पीटरसन ने उन्हें “बढ़िया आदमी” कहते हुए लिखा, “सभी नेताओं को आपके नेतृत्व का पालन करना चाहिए।” केविन ने ट्वीटर पर लिखा

भारत में वन्यजीवों के संरक्षण के समर्थन में आपके निरंतर प्रयासों के लिए धन्यवाद! यह मेरे दिल के बहुत करीब की बात है। क्या बढ़िया आदमी है! सभी नेताओं को आपके नेतृत्व का पालन करना चाहिए। @narendramodi@ब्ज्प४िंदीअ

वन्यजीव संरक्षण को लेकर बीजेपी ने किया ट्वीट

बीजेपी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि “जब वन्यजीव संरक्षण की बात आती है तो उद्देश्य और जुनून की ईमानदारी का परिचय देता है! वन्यजीव संरक्षण की दिशा में भाजपा के कई प्रयासों ने शानदार उपलब्धियां हासिल की हैं। वन्यजीव प्रजातियों की संख्या में पर्याप्त वृद्धि दर्ज की गई है।”जिस पर केविन पीटरसन ने मोदी की तारीफ़ की।

 

पीटरसन पहले भी भारत से जुडी चीजों को लेकर चर्चा में रह चुके है।

यह ऐसा पहला मामला नहीं है जब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन अपने हिंदी में किये गए ट्वीट के कारण सुर्ख़ियों में आए हो। इसके पहले भी भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी पूर्व क्रिकेटर ने हिंदी में सभी देश वासियों को बधाई दी थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button