VIRAL: कबड्डी खिलाडियों को शौचालय में परोसा जा रहा खाना, विपक्षियों ने बीजेपी पर उठाए सवाल !

सोशल मीडिया का यह वीडियो देख आप अच्छे से समझ जानेगे कि आज भी भारत में कुछ जगह खिलाडियों को कितनी इज्जत मिल रही है।

सोशल मीडिया का यह वीडियो देख आप अच्छे से समझ जानेगे कि आज भी भारत में कुछ जगह खिलाडियों को कितनी इज्जत मिल रही है। देश का भविष्य बनने वाले इन खिलाडियों को मिलने वाले खाने का एक सच आज हम आपको दिखाएंगे जिसे देखने के बाद शायद आपको भी बेहद दुःख हो सकता है।

 

क्या हैं पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से कबड्डी खिलाड़ियों के खाने को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमे खिलाडियों को शौचालय में परोसे जाने वाला भोजन खाने पर मजबूर होता हुआ देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में टॉयलेट फ्लोर पर चावल और सब्जी के बर्तनों के बगल में कागज के एक टुकड़े पर पूरियां भी नज़र आ रही है। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में खिलाड़ियों को टॉयलेट से खाना लेते और निकलते देखा जा सकता है।

घटना के बाद दिए जांच के आदेश

मिली जानकारियों के अनुसार यह वायरल वीडियो उस वक्त का है जब कथित तौर पर कुछ खिलाड़ी 16 सितंबर को सहारनपुर में एक अंडर -17 राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान शूट किए गए थे।वायरल वीडियो को लेकर हुए विवाद के बाद राज्य सरकार ने सहारनपुर के खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को निलंबित कर दिया है। खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना के अनुसार जगह की कमी के कारण खाना टॉयलेट में रखवाना पड़ा था।

विपक्ष ने साधा निशाना

वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस पर दुःख जताते हुए कड़ी निंदा की तो वहींतेलंगाना राष्ट्र समिति के सोशल मीडिया संयोजक वाई सतीश रेड्डी ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि “उत्तर प्रदेश में शौचालय में रखे गए कबड्डी खिलाड़ियों को खाना परोसा गया। क्या इसी तरह #BJP खिलाड़ियों का सम्मान करती है? शर्मनाक!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button