‘तमिल’: एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका ने की आत्महत्या, तहकीकात के मामले में जुटी पुलिस !

'तमिल' (Tamil) फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से एक बुरी खबर सामने आई है। इस दौरान तमिल की फेमस एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका (Actress Pauline Jessica) उर्फ दीपा ने चेन्नई (Deepa Chennai) में आत्महत्या कर ली है।

‘तमिल’ (Tamil) फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से एक बुरी खबर सामने आई है। इस दौरान तमिल की फेमस एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका (Actress Pauline Jessica) उर्फ दीपा ने चेन्नई (Deepa Chennai) में आत्महत्या कर ली है। ऐसे में साउथ फिल्म ‘वैधा’अभिनेत्री पॉलीन को उनके घर में ही मृत (Dead at Home) पाया गया है। बता दें कि उनकी लाश अपने ही अपार्टमेंट में पंखे (Fan in Apartment) से लटकी हुई मिली है।

पर्सनल लाइफ में जताई आशंकायें

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार पॉलीन की पर्सनल लाइफ (Personal Life) में कई आशंकायें जताई जा रही हैं। एक्ट्रेस की लव लाइफ (Love Life) में परेशानी के कारण पॉलीन ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है।

‘पुलिस मामले’ की तहकीकात में जुटी हुई है

आपको बता दें कि तमिल सिनेमा की उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आये हैं। इस मामले में तमिल एक्ट्रेस उर्फ दीपा की मौत हो गई है। जांच के मुताबिक पॉलिन ने आत्महत्या की है। बता दें कि पुलिस इस मामले की तहकीकात (Investigation) में जुटी हुई है।

‘शादी’ के लिए किया मजबूर

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में अकेली रहती थीं। बताया जा रहा है कि रविवार 18 सितंबर को अपने अपार्टमेंट में अचानक उनका शव पंखे से लटका पाया गया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को किलपौक राजकीय मेडिकल कॉलेज (Kilpauk Government Medical College) एवं अस्पताल भेजा दिया।

इस सिलसिले में पुलिस ने एक्ट्रेस के परिजनों को सूचना दी और शव को आंध्र प्रदेश भेज (Send dead body to Andhra Pradesh) दिया गया है। परिजनों का कहना है कि, एक्ट्रेस के माता-पिता उनकी इच्छा के विरुद्ध उन्हें शादी करने के लिए कुछ दिनों से मजबूर कर रहे थे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button