पासीपुर में 3 दिन पूर्व जबरन पार्किंग से वाहन ले जाने के मामले में FRI दर्ज !

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पासीपुर में 18 सितंबर को, फाइनेंस की गई गाड़ियों के किश्त ना जमा करने पर जब्त किए गए वाहनों के पार्किंग से

आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पासीपुर में 18 सितंबर को, फाइनेंस की गई गाड़ियों के किश्त ना जमा करने पर जब्त किए गए वाहनों के पार्किंग से, जबरन एक स्विफ्ट कार ले जाने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद व 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

गाड़ी ले जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज

बता दें कि घटना के बाद से ही गाड़ी से पहुंचने वाले दबंग लोगों का वीडियो वायरल हो रहा था। पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई थी।मामले में मंगलवार को देर रात एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि दो स्कॉर्पियो से पार्किंग स्थल पर लोग आए थे और जबरन कार को अपने साथ लेकर गए।

 बता दें कि मामले में पीड़ित राहुल विश्वकर्मा ने तहरीर दी थी कि शहर कोतवाली के एलवल निवासी निक्की उपाध्याय,बजरंग सिंह निवासी ओझौली मुबारकपुर थाना, शक्ति सिंह, कौशलेंद्र सिंह समेत अन्य लोग थे जो बीजेपी के झंडा लगी स्कॉर्पियो समेत दो वाहनों से पहुंचे और हूटर बजा रहे थे।

इसके बाद जबरन अंदर घुस कर कार को अपने साथ ले गए। तहरीर में यह भी आरोप था कि साथ में ₹86 हजार रुपए नगदी भी ले गए और कई वाहनों की चाबी भी ले गए। मामले में फिलहाल पुलिस ने गाड़ी ले जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button