एल्विश यादव और 200 सवाल…एल्विश की गिरफ़्तारी की पूरी स्क्रिप्ट !

नोए़डा पुलिस ने एलविश यादव की गिरफ्तारी की स्क्रिप्ट पहले ही तैयार कर ली थी, लेकिन एलविश के नवॉल्व होने के सबूत नहीं मिल रहे थे।

BIGBOSS OTT-2 के विनर और यूट्यूबर एलविश यादव की लाइफ इन दिनों नोएडा जेल की दीवारों के पीछे गुजर रही है, लेकिन क्या आपको पता है कि नोए़डा पुलिस ने एलविश यादव की गिरफ्तारी की स्क्रिप्ट काफी पहले ही तैयार कर ली थी, लेकिन पुलिस को वेनम केस में एलविश के सीधे इनवॉल्व होने के सबूत नहीं मिल रहे थे।

बिग बॉस OTT 2 का विनर Elvish Yadav गिरफ्तार, सांपों के जहर की तस्करी का  मामला | Noida Police arrested YouTuber and Bigg Boss OTT 2 winner Elvish  Yadav in Snake venom case

एलविश को दिया मामूली पूछताछ का झांसा

जयपुर से FSL की रिपोर्ट और फाजिलपुरिया के साथ बनाए वीडियो को नोए़डा पुलिस ने आधार बनाया और मामले में NDPS की धाराएं ब़ढ़ाते हुए एलविश यादव को रविवार को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन ये गिरफ्तारी इतनी भी आसान नहीं थी, पुलिस को मालूम था कि अगर एलविश को गिरफ्तारी की जरा सी भी भनक
लगी तो वो फरार हो जाएगा और फिर उसे पकड़ना मुश्किल होगा, इसलिए पुलिस ने एलविश को सिर्फ मामूली पूछताछ का झांसा देकर नोए़डा बुलाया और पूछताछ के लिए थाने की जगह एलविश के दोस्त के फॉर्म हाउस को ही चुना गया, लेकिन पुलिस ने पूरी स्क्रिप्ट पहले से ही तैयार कर रखी थी, लिहाजा एलविश के फॉर्म हाउस पर आते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

नोएडा पुलिस ने सांप के जहर मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को गिरफ्तार  किया। | Hindeez (Blogs and News)

20 साल तक की हो सकती है सजा

गिरफ्तारी के बाद पहले एलविश का फोन पुलिस ने कब्जे में लिया और फिर दो सौ से ज्याद सवाल पूछे ,पूछताछ के बाद पुलिस ने दर्ज FIR में NDPS की धाराओं को इजाफा कर दिया, इन धाराओ का मतलब है कि रेव पार्टी में वेनम का इस्तेमाल नशे के लिए किया गया था, जिसमें एलविश और उसके साथियाों को बीस साल तक की सजा हो सकती है।

नोएडा पुलिस ने फिर एल्विश यादव को भेजा नोटिस | Latest News | Newstrack  Hindi Samachar | Elvish Yadav: सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव को फिर  नोएडा पुलिस का नोटिस,

 

पुलिस ने एलविश से पूछे कुल दौ सौ सवाल

दरअसल एलविश को पूछताछ के दौरान अपनी गिरफ्तारी की भनक भी नहीं थी, इसीलिए वो बिना अपने वकीलों के दोस्त के फॉर्म हाउस पहुंच गया, गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने एलविश से कुल दौ सौ सवाल पूछे, इन सवालों का एलविश के पास कोई सीथा जवाब नहीं था, और पूछताछ के दौरान एलविश एक के बाद एक खुद अपने ही जवाबों में फंसता गया, और फिर जब पुलिस पूरी तरह से संतुष्ट हो गई कि वेनम पार्टी में एलविश का भी इनवॉल्वमेंट है उसके बाद एलविश को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करने के बाद नोए़डा जेल भेज दिया गया, जहां एलविश की रातें करवट बदलते हुए बीत रही हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button