Tiger Nageswar Rao: रवि तेजा स्टारर फिल्म में अहम् भूमिका निभाएंगे अनुपम खेर, फर्स्ट लुक हुआ रिवील !

अपनी आखिरी फिल्म द कश्मीर फाइल्स से अभी तक लोगो के दिलो में अपनी छाप छोड़ने वाले अनुपम खेर अपनी अगली फिल्म को लेकर भी काफी चर्चाओं में बने हुए है

अपनी आखिरी फिल्म द कश्मीर फाइल्स से अभी तक लोगो के दिलो में अपनी छाप छोड़ने वाले अनुपम खेर अपनी अगली फिल्म को लेकर भी काफी चर्चाओं में बने हुए है ,अब यह देखने वाला होगा क्या वो अपनी पिछली फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तरह अपनी नई फिल्म को लेकर लोगो के दिलो में वहीं जगह बना पाएंगे आपको बता दे, वामसी द्वारा निर्देशित फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में अनुपम खेर अपने नए लुक को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए है।

महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएँगे अनुपम

अनुपम खेर स्टारर फिल्म टाइगर नागेश्वर राव अपने लॉन्च के बाद से ही काफी चर्चाओं में बनी हुई है,अनुपम खेर की मूवी को लेकर उनका पहला लुक उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया जानकारी के मुताबिक वामसी द्वारा निर्देशित फिल्म टाइगर नागेश्वर राव एक कुख्यात चोर पर बायोपिक है,फिल्म की अधिक जानकारी के बारे में बात करे तो इस फिल्म में रवि तेजा मुख्यभूमिका में होंगे। इस में एक्टर की बॉडी लैंग्वेज से लेकर रोल सभी कुछ हट कर और अलग होने की बात सामने आई है यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं रिलीज़ की जाएगी साथ ही अन्य निर्माताओं की बात करे तो फिल्म के सह निर्माता मयंक सिंघानिया, जीवी प्रकाश कुमार संगीतकार हैं।

फिल्म की फीमेल कास्ट

इस फिल्म में कृति सेनोन की बहन नूपुर सेनोन मुख्य किरदार में नज़र आएंगी उसी के साथ मॉडल रह चुकी गायत्री भरद्वाज भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगी। आपको बता दे शूटिंग के वक़्त फिल्म के मुख्यकिरदार रवि तेजा के चोटिल होने की खबरे भी सामने आई थी जिसमे एक्टर को 10 टाँके भी लगवाने पड़े थे जानकारी के मुताबिक एक एक्शन सीन के वक़्त रवि घायल हो गए थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button