DELHI: श्रद्धा ह@त्याकांड के बाद एक बेटे और माँ ने मिल कर किए पिता के 22 टुकड़े !

देश की राजधानी दिल्ली से सामने आये एक दिल दहला देने वाले श्रद्धा वाकर हत्याकांड की तरह ही एक महिला और उसके बेटे को

देश की राजधानी दिल्ली से सामने आये एक दिल दहला देने वाले श्रद्धा वाकर हत्याकांड की तरह ही एक महिला और उसके बेटे को कथित तौर पर अपने पति की हत्या करने, उसके टुकड़े-टुकड़े करने और फिर टुकड़ों को फ्रिज में रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के द्वारा मिली जानकारियों के अनुसार जिस व्यक्ति की हत्या की गयी उसका नाम अनजान दास बताया जा रहा है। यह घटना राष्ट्रीय राजधानी के त्रिलोकपुरी में हुई।

क्या रहीं हत्या की वजह

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने इस मौत की गुत्थी को सुलझा लिया पूरे मामले पर नज़र डाले तो पिता के अवैध सम्बन्धो का पता चलते ही पुत्र दीपक ने अपनी माँ पूनम के साथ मिलकर पहले अपने पिता को नशीली दवा खिला कर बेहोश कर दिया फिर उसके बाद उसके शरीर के 22 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए। जिसके बाद शवों को पांडव नगर और पूर्वी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में फेंक दिया गया था। जिसे पुलिस ने आधी रात को चांद सिनेमा के सामने छापेमारी की और इस कृत्य में शामिल व्यक्ति को पकड़ लिया।

हत्यारे का पॉलीग्राफ टेस्ट

यह सनसनीखेज हत्या का मामला श्रद्धा हत्याकांड के बाद सामने आया। जिसमे आरोपी आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर इस साल मई में अपनी लिव-इन प्रेमिका श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी थी और उसके शरीर को 35 भागों में काट दिया था। उन्होंने कटे हुए हिस्सों को एक रेफ्रिजरेटर में स्टोर किया और धीरे-धीरे उन्हें दक्षिण दिल्ली और गुड़गांव के जंगली इलाकों में भेज दिया। आरोपी फिलहाल दिल्ली पुलिस की हिरासत में है और आज उसका पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा है।

यह भी पढ़ें दिल्ली की हवा लगातार बनती जा रही जहरीली, AQI 348 पार !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button