‘राजनीति नहीं हिंदुओं की रक्षा है मेरा कर्तव्य’ : राष्ट्रीय प्रवक्ता सुशील तिवारी

साथ ही कहा मोदी योगी के राज में हमें उम्मीद है कि हिंदुत्व के लिए सबसे जरूरी जनसंख्या नियंत्रण कानून को जल्द लाया जाएगा

हिंदू आर्मी नामक संगठन ने पूरे देश में हिंदुत्व के प्रचार प्रसार व हिंदुओं की रक्षा का बीड़ा उठाया है। लगातार हिंदू आर्मी हिंदुत्व के मुद्दों पर मुखर होकर अपनी प्रतिक्रिया देती है।

हत्यारों को फांसी देने की मांग की

हिंदू आर्मी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुशील तिवारी इन दिनों अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में हैं। सबसे पहले उन्होंने नूपुर शर्मा का समर्थन किया उसके बाद कन्हैयालाल के हत्यारों को फांसी देने की मांग की। इसके बाद लुलु मॉल सहित अन्य मुद्दों पर हिंदुत्व के लिए बात बुलंद की लगातार पूरे देश में सुशील तिवारी हिंदुत्व का मिशन चला रहे हैं। हिंदू आर्मी नामक संगठन के रूप में बगैर राजनीति के वह लगातार जमीनी स्तर पर काम करने का प्रयास कर रहे हैं।

जिहादी प्रवृति की मानसिकता वाले हिंदुत्व पर चोट पहुंचा रहे

सुशील तिवारी कहते हैं कि मेरा पैसा राजनीति नहीं है मैं हिंदू आर्मी नामक संगठन के रूप में हिंदुत्व को मजबूत करने के लिए प्रयास कर रहा हूं। पूरे विश्व में हिंदुत्व को टारगेट किया जा रहा है। बॉलीवुड और कुछ जिहादी प्रवृति की मानसिकता वाले लोगों के द्वारा लगातार हिंदुत्व पर चोट पहुंचाई जा रही।

उनके खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़नी होगी

हम सनातन धर्म मानने वाले लोग हैं और सनातन सब को अपना परिवार मानता है। लेकिन कुछ भी धर्म सनातन धर्मीयों का लगातार सर कलम कर रहे हैं। हमें उनके खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़नी होगी। सुशील तिवारी का कहना है कि विधर्मीयों के साथ-साथ ईसाई मिशनरियों से जुड़े लोग भी हिंदुत्व पर चोट पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।

भविष्य को ध्यान में रखते हुए बड़ी तैयारी

बड़े स्तर पर देश में ईसाईकरण के लिए भी प्रचार प्रसार कर रहे हैं। लेकिन सनातन धर्म इतना मजबूत है कि उसे कोई डिगा नहीं सकता। सनातन धर्म को मानने वाले लोग हमेशा से ही शांति की बात करते हैं। लेकिन हमारे धर्म के लोगों को जबरदस्ती टारगेट करके उनके गले काटे जा रहे हैं। हम हैं भविष्य को ध्यान में रखते हुए बड़ी तैयारी करनी है।

जनसंख्या नियंत्रण कानून को जल्द लाया जाए

अपने आप को सुरक्षित रखने के साथ-साथ धर्म को भी सुरक्षित रखना है। उन्होंने जनसंख्या कानून के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि जनसंख्या नियंत्रण भी आज के समय में बेहद जरूरी है। हम दो बच्चे पैदा करते हैं और सामने वाला 20 बच्चे पैदा करके देश के संसाधनों पर अपना हक जमाना चाहता है। उन्होंने कहा कि मोदी योगी के राज में हमें उम्मीद है कि हिंदुत्व के लिए सबसे जरूरी जनसंख्या नियंत्रण कानून को जल्द लाया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button