दुलकर सलमान वीडियो में हुए भावुक, बोले- ‘मैं काफी समय से सोया नहीं हूं’ !

अभिनेता दुलकर सलमान, जो अपनी आगामी एक्शन फिल्म किंग ऑफ कोठा के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रहस्यमय वीडियो साझा किया,

अभिनेता दुलकर सलमान, जो अपनी आगामी एक्शन फिल्म किंग ऑफ कोठा के लिए पूरी तरह तैयार हैं, एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रहस्यमय वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें अपने अनुभव के बारे में भावुक होते देखा जा सकता है, जिससे उनकी नींद उड़ गई।

अब डिलीट हो चुके वीडियो में दुलकर ने कैप्शन में लिखा है, ”मैं काफी समय से सोया नहीं हूं। मैंने पहली बार कुछ अनुभव किया और चीजें पहले जैसी नहीं रहीं। यह उस बिंदु पर पहुंच गया है जहां मैं इसे अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रहा हूं। मैं और अधिक कहना चाहता हूं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मुझे इसकी अनुमति है।”

दुलकर ने किंग ऑफ कोठा का टीज़र किया रिलीज़

पिछले महीने, दुलकर ने किंग ऑफ कोठा का टीज़र जारी किया था। वीडियो में दुलकर सलमान के इंटेंस अवतार की झलक देखने को मिली। इसमें दर्शाया गया है कि कैसे किंग उर्फ ​​दुलकर कोठा के लोगों और उनकी भूमि को दुष्टों से बचाने के लिए वापस आता है। वह एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आ रहे हैं।

हाल ही में, निर्माताओं ने अभिनेता शबीर को कन्नन के रूप में, अभिनेता प्रसन्ना को शाहुल हसन के रूप में, ऐश्वर्या लक्ष्मी को तारा के रूप में, नायला उषा को मंजू के रूप में, चेमन विनोद को रंजीत के रूप में, गोकुल सुरेश को टोनी के रूप में, शम्मी थिलाकन को रवि के रूप में, शांति कृष्णा को मलाथी के रूप में, अभिनेता सरन को जिनू के रूप में पेश किया। , और रितु के रूप में अनिखा सुरेंधरन।

‘किंग’ के रूप में दुलकर का चित्रण ताज़गीभरा है और एक अमिट छाप छोड़ता है। अभिलाष जोशी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल ओणम पर उत्सव के तौर पर रिलीज होने वाली है। पैन इंडिया फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

इस बीच, उनकी रोमांटिक ड्रामा फिल्म सीता रामम ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म जूरी के लिए प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीता। हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में थे और यह पिछले साल 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ हुई थी। इस पीरियड रोमांटिक फिल्म का हिंदी वर्जन पिछले साल 2 सितंबर को रिलीज हुआ था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button