पति को किस करने के लिए ट्रोल किए जाने पर Drishyam 2 एक्ट्रेस श्रिया सरन ने दी प्रतिक्रिया !

'दृश्यम 2' की रिलीज से एक दिन पहले, अभिनेत्री श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोशेव फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग में शामिल...

‘दृश्यम 2’ की रिलीज से एक दिन पहले, अभिनेत्री श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोशेव फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। स्क्रीनिंग से शानदार लाल साड़ी में श्रिया की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो रही हैं। इवेंट में उनके आंद्रेई को किस करने के वीडियो भी सामने आए थे। स्नेह के इस प्रदर्शन से कई ऑनलाइन उपयोगकर्ता नाराज थे। अपने साथी के साथ उसने जो चुंबन किया था, उसका मज़ाक भी उड़ाया गया था।

हाल ही में, श्रिया सरन ने उन ऑनलाइन आलोचकों को जवाब दिया, जिन्होंने उन्हें अपने पति आंद्रेई कोशेव को चूमने के लिए आलोचना की थी।

लिखना उनका काम है और मेरा काम

एक साक्षात्कार में, श्रिया ने कहा कि “यह एक तरह से मज़ेदार है! आंद्रेई सोचते हैं कि मेरे विशेष क्षण के दौरान मुझे चूमना सामान्य है और मुझे लगता है कि यह सुंदर है। उन्हें समझ नहीं आता कि हमें इतनी स्वाभाविक चीज़ के लिए क्यों ट्रोल किया जाएगा। लेकिन यह ठीक है, यह ठीक है (हंसते हुए)! मैं खराब कमेंट्स नहीं पढ़ती या उन पर प्रतिक्रिया नहीं करती। लिखना उनका काम है और मेरा काम उनसे बचना है। मैं केवल वही करता हूं जो मुझे करना है।

श्रिया सरन ने दृश्यम 2 और आरआरआर जैसी फिल्मों पर अपने पति के विचारों पर चर्चा करना जारी रखा, जिसमें उन्होंने अभिनय किया है। , हम इसके बारे में सुबह दो बजे बात कर रहे थे, जो वास्तव में दिलचस्प था। फिल्म वैसी ही है क्योंकि इसमें बहुत कुछ चल रहा है और इसके अंत तक, आप यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या हुआ।

‘दृश्यम 2’ का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है और यह इसी नाम की 2021 की मलयालम फिल्म का रीमेक है, इसके अलावा यह क्राइम थ्रिलर ‘दृश्यम’ का सीक्वल भी है, जो 2015 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई थी। .

श्रिया सरन अगली बार आर चंद्रू की ‘कब्जा’ में दिखाई देंगी, जो सैंडलवुड के उपेंद्र और सुदीप अभिनीत एक गैंगस्टर ड्रामा है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button