इस वजह से भाषण खत्म किये बिना ही मंच से चले गए PM !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मेहसाणा रैली में अपना भाषण बीच में ही रोक दिया और कार्यक्रम स्थल पर बीमार पड़ी लड़की को...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मेहसाणा रैली में अपना भाषण बीच में ही रोक दिया और कार्यक्रम स्थल पर बीमार पड़ी लड़की को प्राथमिक उपचार देने के लिए अधिकारियों को निर्देश देते देखे गए। सार्वजनिक रैली की व्यवस्था देख रहे लोगों ने लड़की को कार्यक्रम स्थल से बाहर कर दिया।

पीएम मोदी गुजरात में एक अभियान की राह पर हैं और आसन्न चुनावों में भाजपा के लिए लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए एक के बाद एक चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं।

जब वह गुजरात के मेहसाणा जिले में एक रैली को संबोधित कर रहे थे, तब एक लड़की की तबीयत खराब हो गई और उसे चक्कर आने लगे। रैली के आयोजकों ने परेशानी को भांपते हुए उन्हें कार्यक्रम स्थल से बाहर कर दिया। जैसे ही यह प्रधानमंत्री के संज्ञान में आया, उन्होंने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया और मंच से उनकी कुशलक्षेम पूछी।

वीडियो में, पीएम मोदी को कर्मचारियों से पानी पिलाने और उन्हें बैठने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रधानमंत्री लड़की के बाहर निकलने का इंतजार करते हैं और उसके बाद ही वह अपना भाषण शुरू करते हैं।

इस बीच, गुजरात में बीजेपी के अभियान को पीएम मोदी की चुनावी राज्य में बैक-टू-बैक रैलियों के साथ नई गति मिली है। पीएम मोदी अगले कुछ दिनों में 2 दर्जन से अधिक रैलियों के साथ राज्य में भाजपा के अभियान में आग लगाने के लिए तैयार हैं। बीजेपी नेता पहले ही उनकी रैलियों को जबरदस्त हिट करार दे रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button