क्या ऐश्वर्या राय के पीठ पीछे चुगली करती हैं सास जया बच्चन? बहू Aishwarya को लेकर कही ऐसी बात !

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं।

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच मनमुटाव चल रहा है और दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। वहीं कुछ रिपर्ट्स इस बात को अफवाह बता रहे हैं। जहां कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से बच्चन परिवार अपनी बहू ऐश्वर्या राय को इग्नोर करता नजर आ रहा है। कहा जाता है कि सास जया बच्चन कभी भी अपनी बहू ऐश्वर्या राय को पसंद नहीं करती थीं। हालांकि जया बच्चन ने एक बार ऐश्वर्या राय के साथ अपने समीकरण के बारे में बात की थी और उनकी बातों ने सबको हैरान कर दिया था।

कैसा है ऐश्‍वर्या और जया बच्‍चन का रिश्‍ता? बहू से नाराजगी दिखाने में नहीं  झ‍िझकती सासू मां, करती हैं चुगली

ऐश्वर्या राय के पीठ पीछे कोई राजनीति नहीं करती

एक पुराने इंटरव्यू में जया बच्चन ने बताया था कि वह ऐश्वर्या राय के पीठ पीछे कोई राजनीति नहीं करती हैं। न ही वह पीठ पीछे चुगली करना पसंद करती हैं। उन्हें जो कहना होता है वह सामने से कहती हैं। जया बच्चन ने कहा था- अगर मुझे ऐश्वर्या की कोई बात पसंद नहीं आती, तो मैं उसे उसके चेहरे पर बता देती हूं।

जया बच्चन ने उस पुराने वीडियो में कहा था- मैं बहू ऐश्वर्या राय के पीठ पीछे राजनीति नहीं करती। अगर वह मुझसे असहमत होती है, तो वह खुद को अभिव्यक्त करती है। जया बच्चन ने खुलासा किया था कि वह चाहती हैं कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय उनके प्रति अधिक सम्मानजनक व्यवहार करें। उन्होंने कहा था कि हालांकि वह थोड़ी अधिक नाटकीय हो सकती हैं, फिर भी वह चाहती हैं कि ऐश्वर्या सम्मानजनक बनी रहें।

क्या दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है

आपस में इतना प्यार होने के बावजूद भी ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच में मनमुटाव साफ नजर आ रहा है। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या सच में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक होने वाला है। क्या दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है। लोगों की मानें तो बच्चन परिवार, जो एक समय पर अपनी बहू ऐश्वर्या राय पर प्यार बरसाते थे वह अचानक उनके साथ दिखाई देने से बचने लगे हैं। जया बच्चन तो साफ तौर पर बहू ऐश्वर्या राय को इग्नोर करती नजर आती हैं। सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन कैमरे के सामने भी ऐश्वर्या राय के बारे में कोई भी बात करने से बचते नजर आते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button