कानपुर अग्नि कांड के बाद डीएम ने किया डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल !

कानपुर अग्निकांड ( kanpur fire incident) की आग अभी पूरी तरह से बुझी भी नहीं थी कि बीती रात वायरल हुए एक वीडियो (VIDEO) ने इस घटना को एक और नया मोड़ दे दिया है।

कानपुर अग्निकांड ( kanpur fire incident) की आग अभी पूरी तरह से बुझी भी नहीं थी कि बीती रात वायरल हुए एक वीडियो (VIDEO) ने इस घटना को एक और नया मोड़ दे दिया है। इस वायरल वीडियो कि बात करे तो कानपुर देहात महोत्सव Kanpur Dehat Mahotsav का आयोजन किया गया है। जिसमें डीएम नेहा जैन DM Neha Jain शामिल हुईं और वीडियो में स्टेज पर डांस करती भी नजर आ रही हैं।

सपा नेता ने भी शेयर किया वीडियो

डीएम के डांस वाले वीडियो के बाद लोगों ने डीएम पर सवाल भी उठाए और जमकर बवाल भी हुआ। सपा नेता आईपी सिंह SP leader IP Singh ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘वो दिन दूर नहीं जब लोग 2 बड़े बंगलों में रहने वालों को उसी आग में झोंक देंगे। नहीं. 1947 में अंग्रेज चले गए और अफसर खुद को राजा-महाराजा समझने लगे.’ आपको बता दें कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाने के दौरान झोपड़ी में आग लगने से एक मां-बेटी की मौत हो गई।

 एक सप्ताह के भीतर जांच रिपोर्ट मांगी

बुधवार को यूपी पुलिस की मौजूदगी में कड़ी सुरक्षा के बीच उनका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं, इस घटना में 23 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ CM Yogi Adityanath ने भी एसआईटी और मजिस्ट्रेट द्वारा जांच के आदेश जारी किए हैं. एसआईटी SIT से एक सप्ताह के भीतर जांच रिपोर्ट investigation report मांगी गई है। बुधवार को मुख्यमंत्री ने एक न्यूज चैनल के शिखर सम्मेलन के दौरान कानपुर में हुई घटना पर दुख जताया।

यह भी पढ़े: मस्जिद में तोड़फोड़, बजरंगदल के कार्यकर्ताओं का हंगामा !

हैशटैग भारत HASHTAG BHARAT  की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button