कारोबार की रंजिश में गंदी साजिश ,मुँह में डाला समोसा तो निकला Condom !

पिंपरी चिंचवाड़ में एक प्रमुख ऑटो कंपनी को सप्लाई किए गए समोसे में कथित तौर पर कंडोम, गुटखा और पत्थर पाए गए हैं ,इसके बाद पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

खाने में मिलावट के किस्से आपने पहले भी पढ़े होंगे ,लेकिन आज की खबर पढ़कर आप भी सोचेंगे की क्या ऐसा भी हो सकता है। खाने में मिलावट आम बात तो है लेकिन महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है ,पिंपरी चिंचवाड़ में एक प्रमुख ऑटो कंपनी को सप्लाई किए गए समोसे में कथित तौर पर कंडोम, गुटखा और पत्थर पाए गए हैं ,इसके बाद पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

कैटरिंग का ठेका हासिल करने के लिए किया शर्मनाक कृत्य

पुलिस ने बताया कि जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनमें Subcontracting firm के दो कर्मचारी भी शामिल हैं, जिन्हें समोसे की सप्लाई करने के लिए कहा गया था ,बाकी तीन आरोपी भी ऐसी ही एक फर्म के पार्टनर थे, जिन्हें पहले मिलावट के आरोप में हटा दिया गया था। पुलिस जांच से पता चला कि एक व्यवसायी ने एक नए ठेकेदार से कैटरिंग का ठेका हासिल करने के लिए ऐसी शर्मनाक कृत्य की योजना बनाई थी।

कंडोम से पहले समोसे में निकला था बैंडेज

बताया जा रहा है कि आरोपी रहीम शेख कैंटीन का Contract खत्म होने की वजह से नाराज था। Catalyst Service Solutions Private Limited Automobile Firm के अनुसार SRS Enterprises नाम की कंपनी को समोसे का कॉन्ट्रेक्ट दिया गया था, जब इस कंपनी ने समोसे की सप्लाई दी तो एक दिन बैंडेज निकला, इसके बाद इस कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया गया था। 27 मार्च को सामने आई इस घटना में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को अरेस्ट किया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button