दमदार एक्टिंग और जबरदस्त कहानी, एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है ‘डंकी’ !

फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान और डायरेक्टर राजुकमार हिरानी की जोड़ी पहली बार बनी है जिसको लेकर फैंस में अलग ही उत्साह था।

बॉलीवुड के किंग खान , तापसी पन्नू और विक्की कौशल की फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म ‘डंकी’ के रिलीज होने के बाद फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान के फैंस की फिल्म ‘डंकी’ की दीवानगी की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद शाहरुख खान के फैंस का क्रिसमस और नए साल के सेलिब्रेशन का मजा डबल हो गया है।

Entertainment News in Hindi, एंटरटेनमेंट न्यूज़ Gossips in Hindi, Celebrity  Interviews

‘पठान’ और ‘जवान के बाद फैंस डंकी के लिए

फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान और डायरेक्टर राजुकमार हिरानी की जोड़ी पहली बार बनी है जिसको लेकर फैंस में अलग ही उत्साह था। शाहरुख खान की दो एक्शन फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ देखने के बाद फैंस फिल्म ‘डंकी’ के लिए काफी एक्साइटेड थे।

Entertainment News in Hindi, एंटरटेनमेंट न्यूज़ Gossips in Hindi, Celebrity  Interviews

जिंदगी बदलने वाली जर्नी

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘डंकी’ की कहानी चार दोस्तों मनु, सुखी, बुग्गू और बल्ली के इर्द-गिर्द घूमती है। ये सभी एक छोटे शहर से हैं लेकिन उनके सपने बड़े हैं। इन सभी का सपना लंदन में जिंदगी जीने का है। लेकिन इन सभी के लिए लंदन की टिकट खरीदना और सपने पूरे करना आसान नहीं है। इन चार दोस्तों को बड़ी बाधाओं से पार कराने और सपनों में पंख लगाने के लिए उनकी जिंदगी में हार्डी (शाहरुख खान) आता है। ये सभी कैसे एक-दूसरे की ताकत बनते हैं और अपनी जिंदगी बदलने वाली जर्नी को शुरू करने के लिए चुनौतियों का सामना करते हैं। फिल्म में ये दिखाया गया है कि लोगों को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए किस तरह से जिंदगी को जोखिम में डालने के लिए मजबूर करती है।

Movie Review in Hindi, मूवी रिव्यू, Rating | Samacharnama

इल्लीगल माइग्रेशन पर बनी है फिल्म

राजकुमार हिरानी ने इल्लीगल माइग्रेशन पर अच्छी फिल्म बनाई है। शाहरुख खान की ‘डंकी’ उनके फैंस के लिए एक आदर्श फिल्म है। फिल्म में तापसी पन्नू और शाहरुख खान के बीच अच्छी केमिस्ट्री है। विक्की कौशल की शानदार एक्टिंग फिल्म के इमोशनल कैनवास की रीढ़ है। बोमन ईरानी एक अंग्रेजी टीचर के रोल में जचते हैं। फिल्म के गाने फिल्म के मूड से मेल खाते हैं।

Dunki': Shah Rukh Khan drops new poster, ft. Taapsee Pannu, Vicky Kaushal  and team: see inside | Hindi Movie News - Times of India

राजकुमार हिरानी की ताकत

राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी, कनिका ढिल्लों फिल्म में प्रवास की हताशा के इमोशन को सही तरह से दिखाते हैं। फिल्मों की कहानी में ह्यूमर और इमोशन दिखाना राजकुमार हिरानी की ताकत है। शाहरुख खान अपने किरदार हार्डी से फिल्म को बांधे रहते हैं। फिल्म में जहां इमोशन है। वहीं, इसमें काफी ज्यादा ह्यूमर है और शाहरुख खान ने जबरदस्त पंच लगाए हैं। सिनेमैटोग्राफी टीम ने अच्छा काम किया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button