#’गाजियाबाद’: बेटी ने अपने पिता को मार डाला वजह जानकर उड़ गये होश !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) के 'गाजियाबाद' (Ghaziabad) से एक 'शर्मनाक वारदात' (Shameful Act) की खबर सामने आई है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) के ‘गाजियाबाद’ (Ghaziabad) से एक ‘शर्मनाक वारदात’ (Shameful Act) की खबर सामने आई है। इस दौरान ‘पिता के अन्य महिला’ (father’s other woman) के साथ ‘अवैध संबंध’ (Illicit relation) होने के मामले में बेटी ने अपने ‘पिता की हत्या’ (Father Murder) कर दी है।

‘पुलिस’ ने किया खुलासा

बता दें कि यह घटना ‘गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र’ (Madhuban Bapudham Police Station Area) में आज सुबह गाड़ी के अंदर घायल ‘व्यक्ति की मौत’ (Person’s Death) हो गई है।

इस मामले में ‘गाजियाबाद पुलिस’ (Ghaziabad Police) ने ‘चंद घंटों के अंदर ही खुलासा’ (Revealed within few hours)  किया है। सूत्रों के मुताबिक (According to the Sources) पुलिस ने हत्या के आरोप में ‘मृतक की पत्नी’ (Wife of the Deceased) और उसकी ‘नाबालिग बेटी को हिरासत’ (Custody of Minor Daughter) में ले लिया है। जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला अवैध संबंधों (Case Illicit Relations) को लेकर हुई वारदात का है।

पारिवारिक कलह से हुई मौत

रिपोर्ट्स के मुताबिल हत्या के दौरान वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। ऐसे में जब पुलिस को एक गाड़ी में घायल शख्स के होने की सूचना मिली। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शख्स को अस्पताल पहुंचाया गया।

बता दें कि जहां डॉक्टर्स ने शख्स को मृत घोषित कर दिया है। इस सिलसिले में पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि,यह पूरी घटना अवैध संबंधों के साथ-साथ पारिवारिक कलह से जुड़ा हुआ मामला है।

‘Circle Officer’ रितेश त्रिपाठी (Ritesh Tripathi) का कहना है कि, आज सुबह 4 बजे छानबीन के दौरान एक वैगनार गाड़ी मिली तो, ऐसे में पता चला उसकी पिछली सीट पर एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला उसे संजय नगर अस्पताल (Sanjay Nagar Hospital) में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button