Tunisha Sharma Suicide Case: पुलिस के सामने शेजान का बड़ा खुलासा, श्रद्धा मर्डर केस के डर से किया जबरन ब्रेकअप !

बॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। आत्महत्या मामले के मुख्य आरोपी पूर्व प्रेमी शीजान खान (Sheezan Khan) ने पुलिस के सामने खुलासा किया है

बॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। आत्महत्या मामले के मुख्य आरोपी पूर्व प्रेमी शीजान खान (Sheezan Khan) ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि दिल्ली के श्रद्धा वाकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) को लेकर वह काफी डरा हुआ था। उसने बताया कि इस हत्याकांड के बाद वह काफी डर गया था और धर्म और उम्र का हवाला देकर ‘ब्रेकअप’ कर लिया था।

धर्म और उम्र में बड़ा फासला

पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी शीजान खान ने खुलासा किया कि श्रद्धा वाकर हत्याकांड से देश में जो माहौल बना है, उससे वह बेहद परेशान है। बताया जा रहा है कि श्रद्धा वॉकर के लिव इन रिलेशनशिप के दौरान उनके पार्टनर ने कथित तौर पर उनकी हत्या कर दी थी। इसके बाद ही शीजान खान ने यह कहकर तुनिषा से रिश्ता तोड़ लिया कि धर्म और उम्र में बड़ा फासला है।

पुलिस हिरासत में अपने पहले दिन के दौरान, शीज़ान खान ने वलीव पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा वाकर मामले में परिणामों को देखने के बाद ही तुनिशा के साथ अपने रिश्ते को समाप्त कर दिया था। शेजान ने अपनी पूर्व प्रेमिका से कहा था कि अलग समुदाय से ताल्लुक रखने के कारण उनकी राह में उम्र का फासला भी है।

अचानक हुई आत्महत्या

बता दें कि टीवी सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में राजकुमारी मरियम की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शीजान के मेकअप रूम में आत्महत्या कर ली थी। लंच करने के महज 15 मिनट बाद अचानक हुई आत्महत्या ने सभी को हैरान कर दिया है। परिजनों ने तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन पर तुनिशा को आत्महत्या के लिए उकसाने के गंभीर आरोप लगे थे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button