एसएस राजामौली की अगली फिल्म में Mahesh Babu के साथ नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, जल्द हो सकती है घोषणा !

'RRR' की अभूतपूर्व सफलता के बाद, सुपरस्टार निर्देशक एसएस राजामौली तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म ....

‘RRR’ की अभूतपूर्व सफलता के बाद, सुपरस्टार निर्देशक एसएस राजामौली तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म बना रहे हैं। चर्चा है कि इसमें महेश बाबू के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण होंगी।राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित फिल्म को वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित कहा जाता है।

फ़िल्म “SSMB29”

अस्थायी रूप से ‘SSMB29’ शीर्षक वाली यह फिल्म एक एडवेंचर ड्रामा है और 2023 की पहली छमाही तक इसके फ्लोर पर जाने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पहली बार होगा जब दीपिका और महेश एक साथ काम करेंगी।

अलग होने की अफवाहों के बीच दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के लाइव वीडियो पर प्यारा कमेंट किया। और अफवाहों पर विराम लग दिया।

“प्रोजेक्ट के”

दीपिका वर्तमान में ‘प्रोजेक्ट के’ नामक एक और अखिल भारतीय फिल्म में व्यस्त हैं, जहां वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी के साथ नजर आएंगी। फिल्म, जिसे कोविड -19 महामारी के कारण एक साल की देरी हुई, का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं।

इससे पहले, दीपिका ‘प्रोजेक्ट के’ के सेट पर बीमार पड़ गईं और उनकी हृदय गति बढ़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अभिनेत्री जल्द ही ठीक हो गई और फिल्म की शूटिंग के लिए वापस आ गई। दीपिका पादुकोण का कहना है कि लोगों को लगा कि वह अपसेट होने के बारे में झूठ बोल रही हूँ।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button