Australia के Dustbin में मिला हैदराबाद की महिला का शव ,हत्या के बाद भागा पति !

एक 36 वर्षीय महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या कर दी गई। चैतन्य मधागनी जो ऑस्ट्रेलिया में अपने पति और बेटे के साथ रह रही थी।

हैदराबाद की एक 36 वर्षीय महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या कर दी गई। कथित तौर पर उसका शव शनिवार को बकले में एक सड़क के किनारे एक कूड़ेदान में पाया गया था। महिला की पहचान चैतन्य मधागनी के रूप में हुई है, जो ऑस्ट्रेलिया में अपने पति और बेटे के साथ रह रही थी। उसका पति, जिसने कथित तौर पर उसकी हत्या की थी, भारत चला गया और अपने बच्चे को हैदराबाद में उसके माता-पिता को सौंप दिया।

Hyderabadi women swetha madhagani killed in australia body found in wheelie bin | ऑस्ट्रेलिया में हैदराबाद की महिला की हुई हत्या, कूड़ेदान में मिला शव | Hindi News, राष्ट्र

ऑस्ट्रेलिया में सड़क किनारे कूड़े के डिब्बे में मिला शव

जानकारी के मुताबिक, चैतन्य मधागनी (36) का शव शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में सड़क किनारे खड़े पहियादार एक कूड़े के डिब्बे में मिला था। महिला अपने पति और बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में रह रही थीं। पत्नी की हत्या करने के बाद महिला का पति विमान से हैदराबाद गया और वहां बच्चे को उसके ससुराल वालों को सौंप दिया। हैदराबाद के उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी के अनुसार, मृतका उनके निर्वाचन क्षेत्र से थी। जानकारी मिलने के बाद विधायक ने रविवार को मृतक महिला के माता-पिता से मिले।

भारतीय महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या, कूड़ेदान में मिला शव...पुलिस जांच में जुटी... | Indian woman murdered in Australia, body found in dustbin...Police engaged in investigation...

दामाद ने काबुली बेटी की हत्या करने की बात

विधायक ने आगे कहा कि महिला के माता-पिता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उनके दामाद ने उनकी बेटी की हत्या करने की बात कबूल की है, विक्टोरिया पुलिस ने 9 मार्च को एक बयान में कहा, “होमिसाइड स्क्वाड के जासूस विनचेल्सी के पास बकले में एक मृत व्यक्ति का पता चलने के बाद जांच कर रहे हैं ,अधिकारियों ने मृत महिला को दोपहर के समय माउंट पोलक रोड पर पाया। ”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button