भारतीय सेना और सुरक्षा बल के लिए खतरनाक PFI संगठन- राज्यपाल आर.एन. रवि

राज्यपाल ने कहा कि, पीएफआई के 60 से अधिक चेहरे हैं। यह मानवाधिकारों का मुखौटा लगाएगा, छात्र होने का मुखौटा लगाएगा, राजनीतिक दल का रूप लेगा।

तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि ने चरमपंथी इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) की कड़ी आलोचना की हैं हाल ही में कर्नाटक के शिक्षा मंत्री पीएफआई पर बैन लगाने की बात कही थी। दरअसल PFI ऐसा विवादास्पद संगठन है, जिसके ऊपर उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश और कई राज्यों में बैन लगाने की मांग उठ चुकी है। तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि ने इस संघठन का विरोध करते हुए कहा है कि, यह एक खतरनाक संगठन है लेकिन देश की जनता और सुरक्षा बल इनसे निपटने में सक्षम हैं।

PFI खतरनाक संगठन :

उन्होंने कहा, “लोकप्रिय मोर्चा ऑफ इंडिया एक बहुत ही खतरनाक संगठन है, जिसका उद्देश्य अनिवार्य रूप से इस देश को भीतर से अस्थिर करना है… ऐसे राजनीतिक दल हैं जो अपने स्वयं के राजनीतिक निहित स्वार्थ के लिए उनका समर्थन कर रहे हैं। यह एक ऐसा खतरा है जिससे हमें बहुत सावधान रहने की जरूरत है। के विषय में..”

राज्यपाल ने कहा कि, पीएफआई के 60 से अधिक चेहरे हैं। यह मानवाधिकारों का मुखौटा लगाएगा, छात्र होने का मुखौटा लगाएगा, राजनीतिक दल का रूप लेगा। उन्होंने कहा, हालांकि, देश के साथ-साथ भारतीय सेना और सुरक्षा बल उनके खिलाफ लड़ने में सक्षम हैं। उन्होंने लोगों से इनसे सावधान रहने को कहा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button