कॉमेडी का डबल डोज देने आ रही है फिल्म ” जनहित में जारी “, ऐसी है कहानी

'जनहित में जारी' का ट्रेलर आउट: नुसरत भरुचा आपकी मजाकिया हड्डियों को गुदगुदाने और आपके दिमाग को खोलने के लिए तैयार हैं

विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य आपके लिए नवोदित निर्देशक जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित एक सामाजिक-कॉमेडी-ड्रामा ‘जनहित में जारी’ लेकर आए हैं, जिसका शीर्षक नुसरत भरुचा है, जो आपकी मजाकिया हड्डियों को गुदगुदाने और संभावनाओं के लिए आपके दिमाग को खोलने का वादा करता है।

शांडिल्य के ट्रेडमार्क हास्य में वर्णित, ‘जनहित में जारी’ एक युवा लड़की की यात्रा को शामिल करता है जो सामाजिक प्रतिरोध के बावजूद जीवन यापन के लिए कंडोम बेचती है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो महिलाओं की भलाई के लिए काम करती है, लोगों को अपने काम के प्रति अपने परिवार और ससुराल वालों के प्रतिरोध को संभालने के दौरान सुरक्षा का उपयोग करने के महत्व के बारे में बताती है।

इस सामाजिक कॉमेडी का नेतृत्व करने के बारे में बात करते हुए, नुसरत भरुचा कहते हैं, “मैं ‘जनहित में जारी’ की अवधारणा से ठीक उसी समय से जुड़ा हुआ था, जब मैंने पहली बार वन-लाइनर सुना था। इस तरह के एक शांत लेकिन महत्वपूर्ण मामले के बारे में जोर से बोलने में सक्षम होने के लिए, और इसके लिए हास्य से भरपूर होना जो परिवार के दर्शकों को खुश करेगा और एक महिला के दृष्टिकोण से सुनाई गई इन सभी ने मुझे स्क्रिप्ट की ओर आकर्षित किया।

राज शांडिल्य कहते हैं, “मैंने हमेशा छोटे शहरों की कहानियों को बड़े पर्दे पर लाना पसंद किया है, लेकिन ‘जनहित में जारी’ के साथ हम सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषयों को छूते हैं। मुझे खुशी है कि इस विषय पर कुछ बनाने के लिए विनोद भी उतने ही भावुक थे और नुसरत ने इस फिल्म में खुद को मात दी है।

जनहित में जारी, 10 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button