बच्चो के सवाल पर भावुक हुई टीवी एक्ट्रेस,बताई ये कहानी…

छवि मित्तल की हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी हुई है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कैंसर को लेकर अपने बच्चों के रिएक्शन के बारे में खुलकर बात की।

TV Actress छवि मित्तल की हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी हुई है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कैंसर को लेकर अपने बच्चों के रिएक्शन के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि उनका बेटा अरहम कैंसर डायग्नोसिस को समझने के लिए बहुत छोटा है। लेकिन जब उन्होंने अपनी बेटी अरीजा को इस बारे में बताया, तो वो उनके साथ हॉस्पिटल में रुकना चाहती थी।

बच्चो के सवाल पूछने पे मुझे कहानी बतानी पड़ी । मैंने बच्चों को अपने निदान के बारे में बताया कि “दौड़ते समय मुझे चोट लग गई थी। मेरे दाहिने हिस्से को चोट पहुंची और मैं बहुत अस्वस्थ हूं। जब मुझे गले लगाना तो सावधान रहना। अगर वह मुझे उदास देखते है, तो वह दुखी होते है। अगर वह मुझे खुश देखते है, तो वह खुश होते है। ”

छवि की अप्रैल के आखिरी हफ्ते में सर्जरी हुई थी। कुछ दिनों के बाद, वह घर लौट आई और काम भी फिर से शुरू कर दिया। वह जिम में भी लौट आई हैं, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है।

हाल ही में छवी ने अपने बेटे का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया। उसने इंस्टाग्राम पर उसके साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा,

“जैसा कि यह सुंदर आदमी आज 3 साल का हो गया है, वह और जिद्दी हो जाता है, और बहुत नखरे करता है लेकिन वह जो नहीं रोकता है वह बेहद संवेदनशील, प्यार , देखभाल करने वाला, भावनात्मक, बुद्धिमान, जिज्ञासु बच्चा है और मेरा दिल यह माता-पिता पर निर्भर करता है कि जब भयानक 3s शुरू होते हैं तो वे अपने बच्चों को कैसे आकार देते हैं! मैं यहां आपके लिए हूं lil @arhamhussein मेरी आखिरी सांस तक। जन्मदिन मुबारक हो मेरे लड़के! मुझे तुम पर पहले से ही गर्व है!”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button