Crime: कलयुगी बेटे ने करोड़पति बनने के लिए मां को उतारा मौत के घाट !

मध्य प्रदेश : जिले से शर्मनाक खबरें सामने आई हैं, जहां एक कुटिल बेटे ने उसे दुनिया से हटा दिया, जिसके कारण वह आज इस दुनिया में है। दरअसल, यह मामला जिले के...

मध्य प्रदेश : जिले से शर्मनाक खबरें सामने आई हैं, जहां एक कुटिल बेटे ने उसे दुनिया से हटा दिया, जिसके कारण वह आज इस दुनिया में है। दरअसल, यह मामला जिले के लैंगघधोल पुलिस स्टेशन क्षेत्र के तहत झलरी गांव का है, जहां इस एक कलियुगी बेटे ने मुआवजे में प्राप्त धन के लिए मां की बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में, आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मृतक की पहचान सोनकुंवर सिंह की उम्र 60 वर्ष के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार, मृतक सोनकुंवर सिंह अपने छोटे बेटे मोहन सिंह के साथ रहते थे। एक दिन उसने अपनी संपत्ति के सभी दस्तावेज ले लिए और अपने दूसरे घर में चली गई, उसके बेटे मोहन सिंह ने महसूस किया कि अब मां को मुआवजे में पैसा मिलेगा, वह सभी पैसे भाइयों के बीच विभाजित करेगी और मुझे कम पैसे देगी।

इस तरह से चला पता

ग्राम पंचायत झलरी के निवासी ललंधारी सिंह ने 12 सितंबर को स्थानीय पुलिस स्टेशन के साथ एक शिकायत दर्ज कराई कि उनकी मां की अज्ञात कारणों से मृत्यु हो गई थी, पुलिस ने एसयू को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि महिला की मृत्यु हो गई गला घोंटना। घुटन के कारण। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने हर पहलू की जांच की। जिसके बाद पुलिस ने इस हत्या के रहस्य को हल किया, और हत्यारे का खुलासा किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि मृतक सोनकुंवर सिंह के पास झलरी गांव में 20 एकड़ जमीन है। जिसकी भूमि APMDC कंपनी द्वारा अधिग्रहित की गई थी, लेकिन मुआवजे में प्राप्त धन उसके खाते में नहीं आया था, मुआवजे की राशि रुपये के करोड़ रुपये बनने वाली थी। मृतक अपने छोटे बेटे के साथ रहता था, लेकिन घटना से एक दिन पहले, वह अपने दूसरे घर में चली गई थी। पुलिस अधीक्षक विरेंद्र सिंह ने कहा कि 25 वर्ष की आयु के मोहन सिंह के निवासी झलरी को गिरफ्तार किया गया है और हत्या के आरोप में जेल भेज दिया गया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button