IND vs RSA: जनिए, कहां मिलेंगे लखनऊ के Ekana Stadium में होने वाले मैच के टिकट !

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह अक्तूबर को लखनऊ में खेले जाने वाले पहले एकदिवसीय मुकाबले के लिये टिकटों की बिक्री शनिवार को शुरू हो गई है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह अक्तूबर को लखनऊ में खेले जाने वाले पहले एकदिवसीय मुकाबले के लिये टिकटों की बिक्री शनिवार को शुरू हो गई है। भारत बनाम साउथ अफ्रीका की टी 20 के बाद दोनों देशों के बीच इकाना में पहला वनडे खेला जाएगा। यह इकाना स्टेडियम में होने वाला पहला अंतरराष्टीय वनडे होगा। मैच 6 अक्तूबर को हो रहा है। लखनऊ में होने वाले इस मैच को लेकर फैंस में काफी उत्साह है।वहीं मैच के टिकटों की बिक्री शुरु हो चुकी है। बड़ी संख्या में लोग टिकट ले रहे हैं। आइए जानते हैं, कहां और कैसे मिलेंगे टिकट…

 

पेटीएम से खरीद सकते हैं टिकट

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसियेशन (यूपीसीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अंकित चटर्जी ने बताया कि अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला एकदिवसीय मैच छह अक्टूबर को खेला जायेगा। इस मैच के लिए दो प्रकार से टिकटों की बिक्री की जा रही है। ONLINE व्यवस्था के तहत पेटीएम के जरिये टिकटों की  बिक्री की जा रही है।

स्टेडियम की खिड़की पर भी टिकट सुविधा उपलब्ध

दूसरी व्यवस्था यह भी है कि दर्शकों की सुविधा के लिये एक अक्टूबर से इकाना स्टेडियम पर गेट नम्बर दो के निकट टिकट खिड़की पर टिकटों की बिक्री हो रही है। उन्होंने बताया कि दिन रात्रि का मैच अपराह्न 1.30 बजे शुरू होगा। जिसके लिये दर्शकों का प्रवेश सुबह 10.30 बजे शुरू हो जायेगा। वाहनों के लिये तीन पार्किंग स्थल बनाये गये हैं जहां से दर्शकों को स्टेडियम के गेट तक पहुंचाने के लिये विशेष वाहन से की व्यवस्था की गयी है। खिलाड़ियों के लिए अगल गेट की व्यवस्था है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button