#क्रिकेट : इन बदलावों के साथ चौथे टी-20 में उतर सकती है टीम इंडिया !

भारत के पास यह मैच जीतकर सीरीज जीतने का शानदार मौका है तो वहीं वेस्टइंडीज को सीरीज को जिंदा रखने के लिए यह मैच जीतना होगा

भारत ने तीसरे T20I में शानदार वापसी करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की है। इसके साथ श्रृंखला में 2-1 की बढ़त ले ली है। वीजा का मामला सुलझने के बाद दोनों टीमें फ्लोरिडा में खेलने के लिए तैयार हैं। भारत के पास यह मैच जीतकर सीरीज जीतने का शानदार मौका है। वहीं वेस्टइंडीज को सीरीज को जिंदा रखने के लिए यह मैच जीतना होगा।

अच्छी शुरुआत मिली 

तीसरे टी 20 की बात करें तो वेस्टइंडीज के काइल मेयर्स की 50 गेंदों में 73 और ब्रेंडन किंग (20) की अच्छी शुरुआत मिली। मेयर्स ने निकोलस पूरन (22 रन) के साथ पहले दूसरे विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की। शिमरोन हेटमायर (20 रन) और रोवमैन पॉवेल (23 रन) ने तेजी से रन बनाकर अपनी टीम को 20 ओवर में 164/5 के अच्छे स्कोर तक पहुंचाया।

आखिरी दो मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे

पेसर अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की है और उन्होंने 7 इकॉनमी रेट से 7 विकेट लिए हैं। बीच के ओवरों में रविचंद्रन अश्विन और हार्दिक पांड्या ने अच्छी गेंदबाजी की है। आवेश खान ने काफी रन दिए हैं और मैच में उनकी जगह हर्षल पटेल ले सकते हैं। बड़ी राहत की खबर है कि रोहित शर्मा शनिवार और रविवार को फ्लोरिडा में होने वाले आखिरी दो मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आवेश खान का बाहर निकलना तय

भारतीय कप्तान मंगलवार को सेंट किट्स में तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान रिटायर्ड हर्ट हुए। अब दो मैच बचे हैं तो राहुल द्रविड़ कुलदीप यादव और हर्षल पटेल को मौका दे सकते हैं। भारत ने अब तक तीन मैचों में सिर्फ दो बदलाव किए हैं। दीपक हुड्डा को पिछले मैच में मौका मिला था। माना जा रहा है कि आवेश खान का बाहर निकलना तय है।

संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान / रवि बिश्नोई / हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button