उर्फी जावेद की इस नई ड्रेस ने मचाया तहलका, फैंस बोले लग गई धारा 144…

अभिनेत्री ने स्ट्रैपलेस ब्रालेट और मैचिंग पैंट के साथ 'केन रायट शील्ड' पहनकर शहर में कदम रखा। पैपराज़ो वायरल भयानी ने लेटेस्ट वीडियो शेयर किया जो...

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद जब भी बाहर निकलती हैं तो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। उर्फी, जो अनोखे और लीक से हटकर स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं, एक बार फिर नेटिड बोल्ड लुक में नजर आईं, जो ‘केन दंगल शील्ड’ की तरह का ड्रेस पहना हुआ है।

अभिनेत्री ने स्ट्रैपलेस ब्रालेट और मैचिंग पैंट के साथ ‘केन रायट शील्ड’ पहनकर शहर में कदम रखा। पैपराज़ो वायरल भयानी ने लेटेस्ट वीडियो शेयर किया जो कुछ ही समय में वायरल हो गया।

इस वीडियो में, आप उर्फी को क्लिक करते हुए देखेंगे, जब वह आती है तो एक पप्स उसकी तारीफ करते हुए कहता है, “वाह उर्फी, क्या बात है।” उनमें से एक को धारा 144 कहते हुए भी सुना गया, जिस पर उसने जवाब दिया, “मैं अपनी जेल अपने साथ लेके चल रही हूं। तुम क्या मुझे जेल भेजोगे।”

उर्फी जाते हुए कहती है, “मन नहीं भरता क्या तुमलोग का, हो गया अब।” जिस पर पप्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “अपसे मन नहीं भरेगा कभी।”

उसके नए पहनावे को देखकर नेटिज़न्स दंग रह गए और कमेंट सेक्शन में लोगों ने मजाक भी किया। एक कमेंट में लिखा था, “यह वास्तव में पुलिस सुरक्षा के लिए एक अच्छा विचार है, दंगों के दौरान उनका एक हाथ खाली रहेगा।”

एक अन्य ने कमेंट किया, “कोई प्लीज प्लीज प्लीज मेरी आंखें ले लो, मैं इसके बाद कुछ नहीं देखना चाहता।” एक यूजर ने मजाक में लिखा, ” ट्राई करो दोस्तों…”एक चौथे यूजर ने लिखा, “भाई साहब अलग ही लेवल का कॉन्फिडेंस है बंदी का,” “स्टोन-प्रूफ ड्रेस।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button