चक्रपाणि महाराज ने किया इंडिया गठबंधन का विरोध !

अपनी कुर्सी की पति बाँध ली है ऑल इंडिया हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने लोकसभा चुनाव से पहले बने महागठबंधन इंडिया पर हमला करते हुए कहा कि इस गठबंधन में कुछ लोग सनातनी विरोधी हैं।

राष्ट्रीय जनतान्त्रिक गठबन्धन या राजग भारत में एक राजनीतिक गठबन्धन है। इसका नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी करती है। इसके गठन के समय इसके १३ सदस्य थे। शरद यादव को इसका संयोजक बनाया गया था, किन्तु उनकी दल ने गठबन्धन से सम्बन्ध विच्छेद कर लिया। इसी इंडिया गठबंधन को लेकर पुरे देश में बवाल मचा हुआ है और बीजेपी जैसी पार्टिया इंडिया गठबंधन के नाम से चिढ़ रही है है की आखिर की आखिर ये गठबंधन क्यों बनाया गया इसलिए केंद्र सरकार भी अब कुछ न कुछ तिगड़म लगाने में लगी हुई है। 2024 के चुनाव आने वाले है जिसके लिए बीजेपी और अन्य दलों ने अपनी कुर्सी की पति बाँध ली है ऑल इंडिया हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने लोकसभा चुनाव से पहले बने महागठबंधन इंडिया पर हमला करते हुए कहा कि इस गठबंधन में कुछ लोग सनातनी विरोधी हैं।

स्वामी चक्रपाणि: वो 'बाबा', जिसने दाऊद इब्राहिम की नीलाम हुई गाड़ी ख़रीदी और उस पर आग लगा दी | Meet Swami Chakrapani Maharaj Who Is famous For His Stupid Statements

चक्रपाणि महाराज ने महागठबंधन इंडिया पर किया हमला

जनता इन्हें सबक सिखाएगी। इसके अलावा बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी मामले पर उन्होंने कहा कि ये देखना होगा कि उन्होंने किस परिस्थिति में इस चीज को बोला है। चक्रपाणि महाराज ने कहा, “रमेश बिधूड़ी ने किन परिस्थितियों में आकर इस तरह की बात बोली है इस चीज को देखना होगा।” कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बीएसपी सांसद दानिश अली की मुलाकात पर उन्होंने कहा कि वो दानिश अली से मिलने जाते हैं, जो हिंदू सनातन का विरोध करता है उसके साथ कांग्रेस।

Chakrapani Maharaj Statement On Farooq Abdullah Ghazwa E Hind Muslim Pakistan Hindu | 'हर मुस्लिम एक...', फारूक अब्दुल्ला के बयान पर चक्रपाणि महाराज का पलटवार, बोले- पाकिस्तान चले ...

रमेश बिधूड़ी मामले पर उन्होंने कहा कि……

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर से संसद में बीएसपी सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल को लेकर भी राजनीति तेज हो गई है। इस मामले पर महागठबंधन के नेता बीजेपी को घेरे हुए हैं और रमेश बिधूड़ी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं, रमेश बिधूड़ी ने मामले पर बोलने से इनकार कर दिया और कहा कि अध्यक्ष इस घटना की जांच कर रहे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button