# धरा गया : अबू धाबी से मालिक का सेटेलाइट फोन लेकर आया युवक, एयरपोर्ट पर पकड़ा गया।

मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया कि ये सेटेलाइट फोन अबू धाबी के एक बड़े कारोबारी खलदून खलीफा अल मुबारक का है

लखनऊ : अमौसी के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान सेटेलाइट फोन के साथ पकड़े गए एक युवक को जेल भेज दिया गया है। आरोपी की पहचान उन्नाव निवासी कुलदीप के रूप में हुई है।

सेटेलाइट फोन अबू धाबी के एक बड़े कारोबारी का

इस मामले में अब एटीएस और आईबी की टीम जांच कर रही है। तो वहीं पुलिस ने युवक के पास से बरामद हुए सेटेलाइट फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया कि ये सेटेलाइट फोन अबू धाबी के एक बड़े कारोबारी खलदून खलीफा अल मुबारक का है।

20 जून को छुट्टी लेकर उन्नाव आया

आरोपी युवक अबू धाबी के कारोबारी खलदून खलीफा का नौकर है। अबू धाबी में खलीफा के घर में आरोपी इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। 20 जून को छुट्टी लेकर उन्नाव आया था। वह मालिक का बैग लेकर चला आया जिसमें वह फोन रखा हुआ था।

जांच आईबी व एटीएस द्वारा की जा रही

डीसीपी मध्य ने बताया कि सीआईएसएफ के जवान ने चेकिंग के दौरान उसको पकड़ा था। एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मी विपुल कुमार की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले में अब आगे की जांच आईबी व एटीएस द्वारा की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button