Hyderabad Metro: हैदराबाद मेट्रो में लड़की ने किया डांस, ट्विटर पर मचा बवाल !

सोशल मीडिया (Social Media) के इस जमाने में लोग वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। किसी को सड़क पर तो किसी को मॉल में तो किसी को मेट्रो और प्लेन के अंदर रील बनाते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया (Social Media) के इस जमाने में लोग वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। किसी को सड़क पर तो किसी को मॉल में तो किसी को मेट्रो और प्लेन के अंदर रील बनाते हुए देखा जा सकता है। ऐसी ही एक इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) एक लड़की ने हैदराबाद मेट्रो के अंदर बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह लड़की वीडियो के लिए प्लेटफॉर्म और ट्रेन के अंदर डांस करती नजर आ रही है। यह लड़की एक तमिल गाने पर डांस कर रही है। गाना ‘रा रा’ पर लड़की थिरकती नजर आ रही है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

महिला के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई

वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के बाद एक महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा उनकी आलोचना किए जाने के बाद, हैदराबाद मेट्रो रेल लिमिटेड के अधिकारियों ने कहा था कि महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

युवती को बताया उपद्रवी

तमिल गाने पर उनके डांस का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है और ऐसा लगता है कि हर कोई इससे रोमांचित नहीं है। कई लोगों ने युवती की आलोचना की और उसे उपद्रवी बताया। हालांकि, एचएमआरएल अधिकारियों ने कहा था कि युवती के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कुछ ट्विटर यूजर्स हैरान दिखे, जिनमें से कई ने पूछा कि सार्वजनिक परिवहन पर ऐसी गतिविधियों की अनुमति क्यों दी गई।

ट्विटर पर यूजर्स से मिली तरह तरह की प्रतिक्रिया

एक उपयोगकर्ता ने हैशटैग #HyderabadMetroRailLimited का उपयोग करते हुए ट्वीट किया “यह कैसी परेशानी है? क्या आप मेट्रो ट्रेनों में ऐसा होने से ठीक हैं? क्या आपने हैदराबाद मेट्रो स्टेशनों को पिकनिक क्षेत्रों और डांसिंग फ्लोर में बदल दिया है?” एक अन्य व्यक्ति ने कहा“जब मैं चीन में था, मैंने पुराने लोगों को संगीत के साथ फुटपाथ पर नाचते हुए देखा,” एक अन्य सहायक ट्विटर उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया “यह देखना काफी सुखद है। यहां हैदराबाद में ऑटो वाले स्पीकर पर धुन बजाते थे, जिससे बोरिंग ट्रैफिक ट्रिप और भी मनोरंजक हो जाता था। जब किसी को नुकसान नहीं होता तो लोग इतने असहिष्णु क्यों हो जाते हैं?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button