कंगना रनौत ने रणबीर और आलिया को किया एक्सपोज, कपल की शादी को बताया फ़र्ज़ी !

कंगना रनौत कभी-कभी बॉलीवुड के लोगों, विशेष रूप से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर अपनी भद्दी टिप्पणियाँ करती हैं,

कंगना रनौत देश में नवीनतम घटनाओं के बारे में अपनी बेबाक राय और राय के लिए जानी जाती हैं और अक्सर उन्हें बॉलीवुड के कथित ‘माफिया’ लोगों के खिलाफ चौंकाने वाले दावे करते देखा जाता है। अब, अपनी नवीनतम इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम लिए बिना उन पर कटाक्ष किया है।

अलग-अलग मंजिलों पर रहते रणबीर-आलिया

यह पहली बार नहीं है जब कंगना आलिया और रणबीर को एक्सपोज करने का दावा कर रही हैं। कुछ महीने पहले, उन्होंने चौंकाने वाली इंस्टाग्राम कहानियां साझा कीं जो कथित तौर पर रणबीर की ओर निर्देशित थीं। उसने दावा किया कि पति-पत्नी एक ही इमारत में अलग-अलग मंजिल पर रहते हैं। कंगना ने उन्हें ‘कैसानोवा’ भी करार दिया, जिसने अतीत में उनके साथ जबरदस्ती की थी।

फर्जी जोड़ी को बेनकाब करने की जरूरत

 

अब, एक बार फिर, कंगना रनौत ने कथित तौर पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर कटाक्ष करते हुए इसे ‘फर्जी’ शादी करार दिया है, जो पेशेवर स्वार्थ के कारण हुई थी। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर, कंगना ने लिखा, “एक अन्य समाचार में एक फर्जी पति पत्नी की जोड़ी, जो अलग-अलग मंजिलों पर रहते हैं और युगल होने का दिखावा करते हैं, फिल्म की घोषणाओं के बारे में फर्जी खबरें फैला रहे हैं जो कि नहीं की जा रही हैं, साथ ही मिंत्रा के स्वामित्व वाले एक ब्रांड को अपना जीता हुआ बता रहे हैं। … इसके अलावा किसी ने यह नहीं लिखा कि हाल ही में पारिवारिक यात्रा से पत्नी और बेटी को कैसे छीन लिया गया, जबकि तथाकथित पति मुझे मैसेज करके भीख मांग रहा था और उससे मिलने की गुहार लगा रहा था… इस फर्जी जोड़ी को बेनकाब करने की जरूरत है।’

 

एक अन्य कहानी में, कंगना रनौत ने यहां तक ​​​​दावा किया कि ‘पापा की परी’ से शादी करने के बदले में अभिनेता को एक फिल्म ट्राइलॉजी देने का वादा किया गया था।

शादी करने के बदले मिली फिल्म

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने कहा, रणबीर और आलिया नकली शादी में रहते हैं। “यह तब होता है जब आप प्यार के लिए नहीं बल्कि फिल्म के प्रमोशन, पैसे या काम के लिए शादी करते हैं। माफिया पिता के दबाव में शादी करने वाले इस अभिनेता को पापा की परी से शादी करने के बदले में एक फिल्म त्रयी देने का वादा किया गया था। फिल्म त्रयी डिब्बाबंद कर दिया गया है, और अब वह नकली शादी से मुक्त होने की सख्त कोशिश कर रहा है। लेकिन दुख की बात है कि अब उसका कोई खरीदार नहीं है। उसे अपनी पत्नी और बेटी पर ध्यान देना चाहिए। यह भारत है, एक बार शादी हो गई तो हो गई …अब सुधर जाओ”।

कंगना ने रणबीर- आलिया को बताया बूढा

कंगना रनौत ने इससे पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को स्टार किड्स कहे जाने पर निशाना साधा था और कहा था कि वे अब बच्चे नहीं बल्कि बूढ़े हो गए हैं, जबकि उन्होंने यहां तक ​​दावा किया था कि रणबीर कपूर उनकी जासूसी कर रहे हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कंगना रनौत अगली बार चंद्रमुखी 2, इमरजेंसी, तेजस और सीता: द अवतार में दिखाई देंगी।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button