आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस और डीसीएम की टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, अन्य कई घायल !

प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है जिसमे एक बस और डीसीएम की भीषण टक्कर हो गयी

प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है जिसमे एक बस और डीसीएम की भीषण टक्कर हो गयी। जिसमे छह यात्रियों की दर्द नाक मौत की खबर सामने आ रही हैं। जबकि कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दर्दनाक हादसे को लेकर सीएम योगी ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है साथ ही आपको बताते चले यह सड़क हादसा बुधवार सुबह साढ़े चार बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन नंबर 61.200 किलोमीटर पर हुआ। सूचना मिलने पर थाना नगला खंगर थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी एक बस लुधियाना से रायबरेली जा रही थी। बस में कुल 45 यात्री सवार थे। बस डीसीएम से टकरा गई और रोडवेज बस खाई में गिर गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए।

जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है।उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाकर उचित उपचार दिया जाए। साथ ही हम घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी करते हैं। साथ ही जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य युद्धस्तर पर करने के निर्देश दिए हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button