12 साल के बच्चे के साथ हुई निर्भया कांड जैसी घिनौनी बारदात, पीड़ित की हालत नाजुक !

देश की राजधानी दिल्ली में 12 साल का एक बच्चा यौन हिंसा का शिकार हो गया है. जिस तरह अपराधियों ने निर्भया के साथ क्रूरता की, उसी तरह 4 अपराधियों ने 12 साल की बच्ची...

देश की राजधानी दिल्ली में 12 साल का एक बच्चा यौन हिंसा का शिकार हो गया है. जिस तरह अपराधियों ने निर्भया के साथ क्रूरता की, उसी तरह 4 अपराधियों ने 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. एलएनजेपी अस्पताल में बच्चा जिंदगी से जूझ रहा है। माँ उम्मीद कर रही है कि उसका बच्चा ठीक हो जाएगा, अपनी आँखें खोलेगा और फिर से हँसना शुरू कर देगा। हालांकि, अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें सेप्सिस हो गया है और एक बार कार्डियक अरेस्ट भी आ चुका है। बड़ा सवाल यह है कि क्या इस ‘नर निर्भया’ को बचाने के लिए कोई आवाज होगी? क्या उन्हें भी इलाज के लिए सिंगापुर भेजा जाएगा? क्या पूरी होगी मां की उम्मीद?

वे लोग मुझे मार डालेंगे-

घटना पूर्वी दिल्ली के मुस्लिम बहुल इलाके सीलमपुर की है। बच्चे की मां का कहना है कि 18 सितंबर को बच्चे ने उसे बताया कि उसके पैर में दर्द हो रहा है. जब उनका एक्स-रे किया गया, तो कोई फ्रैक्चर नहीं था। वह तीन-चार दिन ऐसे ही रहा। इसके बाद 22 सितंबर को उन्होंने बताया कि सीने में दर्द हो रहा है. जिस पर मैंने पूछा कि क्या किसी ने उसे पीटा है। वह इनकार करता रहा। लेकिन, बार-बार प्यार से पूछने पर उसने पहले पूछा कि तुम पीटोगे या नहीं? मैंने उसे आश्वासन दिया, तो उसने कहा कि वे लड़के मुझे मार डालेंगे। जब मैंने हिम्मत की कि कुछ नहीं होगा तो उसने सारी बात बता दी। फिर हम उसे जीटीबी अस्पताल ले गए, जहां से उसे एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया। तब से उनका उसी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मां ने बताया है कि मेरा बच्चा बहुत मासूम और सीधा है। पहले बड़े लड़के उसके साथ मारपीट करते थे। लेकिन उसने डर के मारे घर में नहीं बताया। लेकिन पहली बार इस तरह की घटना हुई है। उस) दिन उसके दोस्त ने उसे खेलने के लिए बुलाया था। उसने तीनों लड़कों के नाम भी बताए। दुख इस बात का है कि चार दिनों तक मेरे बेटे ने अपने साथ हुई भयानक क्रूरता का दर्द सहा, और उन लड़कों के डर के कारण दर्द के बाद भी बताने की हिम्मत नहीं जुटा सका। लड़कों ने न केवल बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया बल्कि उसकी बेरहमी से पिटाई भी की और उसके सीने पर ईंट से वार कर दिया. उसका पूरा शरीर घावों से भरा है। आरोपी लड़कों ने बच्चे को कैसे घायल किया है, इसकी जानकारी हमें यहां के डॉक्टरों से मिली है।

बस मुझे मेरा बच्चा चहिये

मां कहती हैं मैं आप सभी से हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि मेरे बच्चे को ठीक कर दो। अब वह बोल भी नहीं सकता। अपनी उंगलियां भी नहीं हिला पा रहे हैं। मैं उससे दूर नहीं जाना चाहता, कहीं कुछ कहो, एक बार उसकी आँखें खोलो और मुझे देखो। अगर कुछ हो गया तो मैं खुद को कभी माफ नहीं कर पाऊंगा। हम यहां अकेले हैं, हमारे साथ कोई नहीं है। मुझे बस मेरा बेटा चाहिए, पहले की तरह हंसता और खेलता। हमें न्याय चाहिए। उन आरोपियों को जमानत नहीं मिलनी चाहिए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

क्या है पूरा मामला:-

दिल्ली के मुस्लिम बहुल इलाके सीलमपुर में 18 सितंबर को चार लोगों ने 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया. बच्चे को पहले सीलमपुर इलाके में चार लोगों ने कुकर्म किया था। इसके बाद उसे डंडों से भी बेरहमी से पीटा गया। बाद में आरोपी ने क्रूरता की हदें पार कर लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़ित दोनों मुस्लिम समुदाय से हैं, आरोपी नाबालिग होने के कारण उनके नाम सार्वजनिक नहीं किए गए हैं, लेकिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. सीलमपुर वही इलाका है जहां 2020 में दिल्ली में हुए दंगे हुए थे

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button