Congress: शशि थरूर आज कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के वोट अपील के लिए आएँगे लखनऊ !

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव में नामित तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर आज लखनऊ वोट मांगने आएंगे। वहीं पीसीसी सदस्यों का लखनऊ आने का सिलसिला शुरू हो गया है।

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव में नामित तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर आज लखनऊ वोट मांगने आएंगे। वहीं पीसीसी सदस्यों का लखनऊ आने का सिलसिला शुरू हो गया है। चुनाव के साथ साथ थरूर यहां अपनी एक किताब के हिंदी अनुवाद का विमोचन भी करेंगे। आपको बता दें कांग्रेस पद के चुनाव 17 अक्तूबर को होने है। जिसके अंतर्गत प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 1247 प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे।

मल्लिकार्जुन खरगे भी आए थे लखनऊ

कांग्रेस पद के चुनाव के पहले अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मल्लिकार्जुन खरगे ने भी लखनऊ आकर वोट मांगे थे। इस चुनाव के लिए राजस्थान में पूर्व नेता विपक्ष रामेश्वर लाल डूडी को पर्यवेक्षक बनाया गया है। प्रत्येक 200 मतदाताओं पर एक बूथ बनाया गया है। संगठन सचिव अनिल यादव ने सभी प्रतिनिधियों से अपील की है कि वे मतदान में अवश्य हिस्सा लें।

शशि थरूर के समर्थक बागी नहीं

कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। साथ ही बड़ी संख्या में नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा है। शशि थरूर अब सफाई देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने साफ किया है कि उनके समर्थक बागी नहीं हैं और न ही गांधी परिवार के खिलाफ हैं। साथ ही कांग्रेस के नए अध्यक्ष को लेकर थरूर का कहना है कि कांग्रेस को युवा भारत की पार्टी होना चाहिए। हम युवा लोगों की तरफ से पार्टी को दोबारा तैयार करना है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button