बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर किया सुसाइड, पुलिस ने जांच शुरू की

Malaika Arora के पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक मलाइका अरोड़ा के पिता ने अपने घर की छत से कूदकर अपनी जान दे दी है. पता चला है कि मलाइका के पिता की मौत हो गई हैं और फिलहाल बाड़ी को अस्पताल में रखा गया है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय दुःख का माहौल छाया हुआ है क्यूोकि इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने अपने घर की छठी मंज़िल से कूदकर जान दे दी है , घटना 11 सितम्बर सुबह 9 बजे की बताई जा रही है , जब अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित बिल्डिंग के अपने घर के टेरेस से कूदकर आत्महत्या की, जिसके बाद आस पास अफरा तफरी का माहौल मच गया। तुरंत मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम पहुंची हुई नजर आयी जिन्होंने पुरे एरिया को सील करके मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी , अनिल अरोड़ा ने ऐसा क्यों किया , इसके पीछे क्या वजह थी अभी तक इसका कोई क्लियर एंगल समझ नहीं आया है लेकिन पुलिस के मुताबिक पहली बार देखने पर ये सुसाइड का ही मामला लग रहा है बावजूद इसके घटनास्थल से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही परिवार में किसी तरह के लड़ाई झगडे की बात खुलकर सामने आ रही है लेकिन फिर अचानक से उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बात से भी सब हैरान है। फ़िलहाल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मलाइका अरोड़ा भी इस खबर के बाद अपने घर पहुंच चुकी है , साथ में उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी रोते हुए अपनी फैमिली के साथ अपने घर पहुंची हुई है , मुश्किल के इस समय में मलाइका को सँभालने उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आये साथ ही सलमान खान के पिता सलीम खान , सोहेल खान, अरबाज़ खान , बेटे अरहान खान भी इस समय घर के बाहर नजर आये और पुलिस से बातचीत करते हुए भी देखे गए , इस पुरे मामले पर जब पुलिस ने मलाइका अरोड़ा की माँ से पूछताछ की तो उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया की उनके पति अनिल अरोड़ा को किसी तरह की बीमारी थी , ऐसे में पुलिस को ये मामला और संदेह भरा लग रहा है , हम आपको बता दे अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार के थे जिन्होंने भारतीय मर्चेंट नेवी में नौकरी की थी , अनिल अरोड़ा ने जॉयस पोलीकार्प से शादी की थी, जो मलयाली क्रिश्चियन परिवार से आती हैं. बताते चले की जुलाई 2023 में मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था तब एक्ट्रेस मलाइका को अपनी मां जॉयस के साथ अस्पताल में उनसे मिलने जाते भी देखा गया था लेकिन उस वक़्त भी इस बात का खुलासा नहीं हो सका था की आखिर किस वजह से अनिल अरोड़ा को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था और उन्हें क्या बीमारी थी। इस मामले में तब न ही मलाइका और न ही उनके परिवार में से किसी सदस्य ने इसको लेकर कोई बात की थी और राज से पर्दा उठाया था की आखिर अनिल अरोड़ा को किस बीमारी के चलते हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। हाल फ़िलहाल के लिए जब ये घटना हुई तो मलाइका अपने घर पर नहीं थी लेकिन जैसे ही उन्हें मामले की जानकारी हुई वो तुरंत पुणे से मुंबई के लिए निकल गई थी और थोड़ी देर बाद घर पहुंची थी। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच पड़ताल करने में जुटी हुई है और इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है की ये सच में सुसाइड ही है या फिर कोई और थ्योरी है जिसपर पर्दा डालने की कोशिश की जा रही है।

ये सितारे पहुंचे

मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान भी उनके घर पहुंच गए हैं. मलाइका का जन्म महाराष्ट्र के ठाणे में हुआ था. वह 11 साल की थीं, तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. वह अपनी मां और बहन अमृता अरोड़ा के साथ चेंबूर रहने आ गईं. उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प एक मलयाली ईसाई हैं और उनके पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी थे, जो भारतीय मर्चेंट नेवी में काम करते थे.
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button